Connect with us

खेल-कूद

मोम के विराट कोहली… आश्चर्य

Published

on

भारतीय क्रिकेट टीम कप्तान विराट कोहली को मोम का बना देख आश्चर्य होगा। दिल्ली के मैडम तुसाद संग्रहालय में विराट कोहली के मोम के पुतले दूसरे बड़ी हस्तियों के बीच रखा गया। विराट कोहली का यह पुतला उन्हें बल्लेबाजी करते हुए दर्शाया गया है। उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी में दर्शाया गया है। इसमें उन्होंने हेलमेट नहीं पहना है। तस्वीरों में देखें विराट कोहली का पुतला।

सचिन तेंदुलकर, ब्रायन लारा, लियोनेल मेसी, उसेन बोल्ट, मिल्खा सिंह, मैरी कॉम, क्रिस्टियानो रोनाल्डो, कपिल देव, डेविड बैकहम जैसी खेल जगत तथा मनोरंजन, राजनीति सहित कई अन्य हस्तियों के साथ अब विराट कोहली भी शामिल हो गए हैं।

मर्लिन एंटरटेनमेंट्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के महाप्रबंधक व निदेशक अंशुल जैन ने कहा, “कोहली के पुतले के निर्माण में छह माह का समय लगा और 20 कलाकारों ने मिलकर उनके इस मोम के पुतले को तैयार किया। इसके लिए उनके 200 नाप लिए गए और कई फोटो भी खींची गई। उनका यह पोज उनकी उपलब्धियों को दर्शाता है।”

दिल्ली के मैडम तुसाद संग्रहालय में विराट कोहली के मोम के पुतले संग मर्लिन एंटरटेनमेंट्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के महाप्रबंधक व निदेशक अंशुल जैन

दिल्ली के मैडम तुसाद संग्रहालय में विराट कोहली का मोम का पुतला

दिल्ली के मैडम तुसाद संग्रहालय में एक छोर पर विराट कोहली का मोम का पुतला और दूसरे छोर पर कपिल देव

दिल्ली के मैडम तुसाद संग्रहालय में विराट कोहली का मोम का पुतला

दिल्ली के मैडम तुसाद संग्रहालय में विराट कोहली के मोम के पुतले संग फोटो खींचती एक प्रशंसक

प्रशंसकों के बीच दिल्ली के मैडम तुसाद संग्रहालय में विराट कोहली का मोम का पुतला

अन्तर्राष्ट्रीय

कोरोनाः इस क्रिकेटर का किडनी-लीवर पहले से खराब, अब हुआ वायरस से संक्रमित

Published

on

नई दिल्ली। साउथ अफ्रीका की ओर से फर्स्ट क्लास क्रिकेट खेलने वाले क्रिकेटर सोलो सोलो एनक्वेनी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इसकी जानकारी खुद उन्होंने ट्वीट के जरिए दी।

एनक्वेनी ने गुरुवार को ट्विटर पर लिखा, “पिछले साले मुझे जीबीएस हुआ था और मैं बीते 10 महीने से इस बीमारी से लड़ रहा था। मैं ठीक होने के आधे रास्ते पर था।”

उन्होंने लिखा, “मुझे टीबी हुआ। मेरी किडनी खराब हो गई। आज मैं कोरोनावायरस से पॉजिटिव पाया गया हूं। ईमानदारी से कहूं तो मुझे समझ नहीं आ रहा कि मेरे साथ क्या हो रहा है।”

26 साल का यह खिलाड़ी 2012 में दक्षिण अफ्रीका की अंडर-19 टीम के लिए खेला है। उनका करार ईस्टर्न प्रोविंस से था और साथ ही वह वॉरियर्स फ्रेंचाइजी के लिए भी खेलते हैं।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending