Connect with us

मनोरंजन

गौरी ने शेयर की बेटी सुहाना की हॉट तस्वीर, भड़क उठे फैंस!

Published

on

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा लोकप्रिय स्टार डॉटर हैं। गौरी खान ने अपनी बेटी सुहाना खान की एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। यह फोटो लंदन के एक प्राइवेट क्लब की है। फोटो में सुहाना एक लड़की के साथ नजर आ रही हैं। सुहाना ने ब्लैक वन पीस, जैकेट और बूट्स पहना है।

The British charm @annabelsmayfair

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

सुहाना को एक्टिंग में दिलचस्पी है और वो ग्रेजुएशन पूरा करने के बाद फिल्मों में एंट्री ले सकती हैं। सुहाना का स्टाइल स्टेटमेंट अभी से चर्चा में है। उन्होंने अपना फोटोशूट भी करवाया है। गौरी खान उनकी फोटोज़ अक्सर शेयर करती रहती हैं।

इस फोटो को देखकर फैंस की मिलीजुली प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। एक यूजर्स ने ट्रोल करते हुए लिखा है कि बड़े बाप की बिगड़ी औलाद तो किसी ने शादी करने की बात कही है।

एक और यूजर ने लिखा है रमजान चल रहा है ऐसे में बेटी को छोटे कपड़े पहनाकर घुमाने में बिल्कुल शर्म नहीं आ रही है… तुम लोग नाम मात्र के मुस्लिम हो..।

वैसे भी शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में सुहाना के एक्टिंग को लेकर खुलासा किया था। शाहरुख खान  ने कहा था कि सुहाना एक अदाकारा बनना चाहती हैं, लेकिन मैंने उसे साफ कह दिया है कि पहले उसे अपना ग्रेजुएशन पूरा करना होगा, तभी वो फिल्म इंडस्ट्री में आ सकती हैं।

बता दें कि सुहाना बहुत जल्द मैगजीन फोटोशूट करने वाली हैं। एक अवॉर्ड शो में बेटी के बारे में बात करते हुए गौरी खान ने कहा था कि, ‘सुहाना फिलहाल एक मैगजीन के फोटोशूट की तैयारियों में बिजी हैं। हालांकि, उन्होंने मैगजीन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी।

मनोरंजन

सिंगर्स ने कोरोना वायरस पर बनाया गाना, भड़क उठे लोग

Published

on

मुंबई। चीन में कोरोना वायरस की वजह से अबतक 2000 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। वहीं 28 देशों के लोग इस खतरनाक वायरस से संक्रमित हैं। इस बीच भोजपुरी इंडस्ट्री ने अपनी क्रिएटिविटी के चक्कर में कुछ ऐसा कर दिया जो लोगों को बिलकुल भी पसंद नहीं आया।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक गाना इन दिनों वायरल हो रहा है। गाना कोरोना वायरस पर बनाया गया है। रितेश पांडेय और स्नेहा उपाध्याय के गाने ‘हैलो कौन’ की तर्ज पर भोजपुरी कलाकारों ने इसे बनाया गया है। गाने में एक प्रेमी और प्रेमिका की फोन पर बातचीत को दिखाया गया है।

गाने में विजुअल्स के नाम पर चीन की अस्पतालों की कुछ क्लिप और बाकी गाने की रिकॉर्डिंग का वीडियो है। सॉन्ग की लिरिक्स काफी खराब हैं और इसे यूट्यूब व बाकी पोर्टल्स पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। गाने का काफी मजाक बनाया जा रहा है।

गाने को खुशबू उत्तम और प्रवीन उत्तम ने लिखा और गाया है। गाने में प्रेमी प्रेमिका से मिलने की बात कर रहा है और प्रेमिका ये कहते हुए उसे इनकार कर देती है कि वह चीन से अपने साथ कोरोना वायरल लेकर आ गया है।

गाने के जरिए थोड़ी जानकारी देने की भी कोशिश की गई है लेकिन इतने गंभीर विषय पर डिस्को म्यूजिक के साथ सस्ते लिरिक्स काफी चीप लगते हैं।

एक यूजर ने यूट्यूब पर कमेंट बॉक्स में लिखा- लोग मर रहे हैं। जानें जा रही हैं और आप लोग टीआरपी के लिए कुछ भी गा रहे हैं। शरम करो। एक अन्य यूजर ने लिखा- मुझे तो लगता है दोनों को सच में कोरोना वायरल हो गया है।

एक कमेंट में यूजर ने लिखा- कौन सा नशा कर लिया है?  एक अन्य यूजर ने लिखा- यही मिला था गाने को? तमाम लोग ऐसे हैं जिन्होंने इस विषय को गंभीरता से लिए जाने और मजाक नहीं बनाने का अनुरोध किया है।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending