Connect with us

मनोरंजन

गौरी ने शेयर की बेटी सुहाना की हॉट तस्वीर, भड़क उठे फैंस!

Published

on

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा लोकप्रिय स्टार डॉटर हैं। गौरी खान ने अपनी बेटी सुहाना खान की एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। यह फोटो लंदन के एक प्राइवेट क्लब की है। फोटो में सुहाना एक लड़की के साथ नजर आ रही हैं। सुहाना ने ब्लैक वन पीस, जैकेट और बूट्स पहना है।

The British charm @annabelsmayfair

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

सुहाना को एक्टिंग में दिलचस्पी है और वो ग्रेजुएशन पूरा करने के बाद फिल्मों में एंट्री ले सकती हैं। सुहाना का स्टाइल स्टेटमेंट अभी से चर्चा में है। उन्होंने अपना फोटोशूट भी करवाया है। गौरी खान उनकी फोटोज़ अक्सर शेयर करती रहती हैं।

इस फोटो को देखकर फैंस की मिलीजुली प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। एक यूजर्स ने ट्रोल करते हुए लिखा है कि बड़े बाप की बिगड़ी औलाद तो किसी ने शादी करने की बात कही है।

एक और यूजर ने लिखा है रमजान चल रहा है ऐसे में बेटी को छोटे कपड़े पहनाकर घुमाने में बिल्कुल शर्म नहीं आ रही है… तुम लोग नाम मात्र के मुस्लिम हो..।

वैसे भी शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में सुहाना के एक्टिंग को लेकर खुलासा किया था। शाहरुख खान  ने कहा था कि सुहाना एक अदाकारा बनना चाहती हैं, लेकिन मैंने उसे साफ कह दिया है कि पहले उसे अपना ग्रेजुएशन पूरा करना होगा, तभी वो फिल्म इंडस्ट्री में आ सकती हैं।

बता दें कि सुहाना बहुत जल्द मैगजीन फोटोशूट करने वाली हैं। एक अवॉर्ड शो में बेटी के बारे में बात करते हुए गौरी खान ने कहा था कि, ‘सुहाना फिलहाल एक मैगजीन के फोटोशूट की तैयारियों में बिजी हैं। हालांकि, उन्होंने मैगजीन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी।

मनोरंजन

रानू मंडल के नए गाने का टीजर रिलीज, सबसे पहले सुनें यहां

Published

on

मुंबई। लता मंगेश्कर का गाना ‘एक प्यार का नगमा’ गाकर रातोंरात स्टार बन चुकी रानू मंडल का पहला गाना ‘तेरी मेरी’ रिलीज हो चुका है। यह गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

इस गाने को अब तक यूट्यूब पर 15 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। लोगों के बीच गाना पॉपुलर होने बाद के बाद हिमेश रेशमिया ने उनके साथ रिकॉर्ड किए गए दूसरे गाने का एक टीजर रिलीज कर दिया है।

गाने का नाम ‘आदत’ है। वीडियो में रानू मंडल गाना गाती नजर आ रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए हिमेश ने कैप्शन में लिखा- ‘आदत की मेकिंग के दौरान मुझे यह अहसास हुआ कि रानू की आवाज केवल एक गाने के लिए प्रभावति करने वाली नहीं थी। आप भी मुझसे सहमत होंगे अगर आपने एक बार ‘आदत’ सुन लिया। उनकी आवाज में सच में बहुत जादू है। आप सभी के समर्थन के लिए शुक्रिया।’

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending