Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

गौरी ने शेयर की बेटी सुहाना की हॉट तस्वीर, भड़क उठे फैंस!

Published

on

Loading

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा लोकप्रिय स्टार डॉटर हैं। गौरी खान ने अपनी बेटी सुहाना खान की एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। यह फोटो लंदन के एक प्राइवेट क्लब की है। फोटो में सुहाना एक लड़की के साथ नजर आ रही हैं। सुहाना ने ब्लैक वन पीस, जैकेट और बूट्स पहना है।

The British charm @annabelsmayfair

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

सुहाना को एक्टिंग में दिलचस्पी है और वो ग्रेजुएशन पूरा करने के बाद फिल्मों में एंट्री ले सकती हैं। सुहाना का स्टाइल स्टेटमेंट अभी से चर्चा में है। उन्होंने अपना फोटोशूट भी करवाया है। गौरी खान उनकी फोटोज़ अक्सर शेयर करती रहती हैं।

इस फोटो को देखकर फैंस की मिलीजुली प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। एक यूजर्स ने ट्रोल करते हुए लिखा है कि बड़े बाप की बिगड़ी औलाद तो किसी ने शादी करने की बात कही है।

एक और यूजर ने लिखा है रमजान चल रहा है ऐसे में बेटी को छोटे कपड़े पहनाकर घुमाने में बिल्कुल शर्म नहीं आ रही है… तुम लोग नाम मात्र के मुस्लिम हो..।

वैसे भी शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में सुहाना के एक्टिंग को लेकर खुलासा किया था। शाहरुख खान  ने कहा था कि सुहाना एक अदाकारा बनना चाहती हैं, लेकिन मैंने उसे साफ कह दिया है कि पहले उसे अपना ग्रेजुएशन पूरा करना होगा, तभी वो फिल्म इंडस्ट्री में आ सकती हैं।

बता दें कि सुहाना बहुत जल्द मैगजीन फोटोशूट करने वाली हैं। एक अवॉर्ड शो में बेटी के बारे में बात करते हुए गौरी खान ने कहा था कि, ‘सुहाना फिलहाल एक मैगजीन के फोटोशूट की तैयारियों में बिजी हैं। हालांकि, उन्होंने मैगजीन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending