Connect with us

मनोरंजन

अमीषा की हरकतों से मां थी इतनी परेशान, चप्पलों से पीट-पीट कर निकाल दिया था घर से बाहर

Published

on

अमीषा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने फिल्म ‘कहो न प्यार है’ से फिल्मी दुनिया में अपना पहला कदम रखा था। साल 2000 में आई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। फिर 2001 में आई अमीषा की फिल्म ‘गदर’ ने तो कीर्तीमान ही रच दिया।

अमीषा

लेकिन बाद में अमीषा का करियर ढलान पर चला गया। और आज आलम ये है कि अमीषा फिल्मों से काफी दूर हैं। आज हम अमीषा पटेल के बर्थडे के मौके पर हम उनके बारे में कुछ ऐसी बाते बताने जा रहे हैं जिसके बारे में आपको शायद ही पता होगा।

अमीषा

कहा जाता है कि फिल्मों में आने से पहले अमीषा पटेल और बिजनेसमैन नेस वाडिया के बीच अफेयर था। दोनों एक ही कॉलेज में पढ़ते थे। पढ़ाई के दौरान ही दोनों के बीच प्यार हो गया था।

अमीषा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नेस अमीषा से शादी करना चाहते थे लेकिन अमीषा अपने करियर पर ध्यान देना चाहती थी। यही आगे चलकर उनके ब्रेकअप की वजह बनी। आपको बता दें कि नेस प्रीति जिंटा के साथ के साथ भी रिलेशन में रह चुके हैं।

अमीषा

नेस वाडिया से अलग होने के बाद अमीषा का नाम डरावनी फिल्म बनाने के लिए मशहूर डायरेक्टर विक्रम भट्ट के साथ जुड़ा हालांकि अमीषा के घरवाले विक्रम से रिश्ते को लेकर खुश नहीं थे।

अमीषा ने मीडिया में दिए एक बयान में यहां तक कहा था कि उनकी मां ने उन्हें चप्पलों से पीटकर घर से निकाल दिया। हालांकि अमीषा और विक्रम भट्ट के बीच रिश्ता भी ज्यादा दिनों तक नहीं चला और 2008 में दोनों का ब्रेकअप हो गया।

मनोरंजन

VIDEO : हॉट ड्रेस पहनकर स्वीमिंग पूल में सनी लियोनी ने की जमकर मस्ती

Published

on

By

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसमें सनी स्वीमिंग पूल में अपनी दोस्त के साथ मस्ती कर रही हैं।

सनी अपनी दोस्त के साथ पूल में छलांग लगाती हुई दिख रही हैं।आप बता दें कि सनी लियोनी इन दिनों अमेरिका में हैं। वो अपने पति डेनियल वेबर, बेटी निशा कौर वेबर, ट्विन्स नोह-असहर के साथ सनी अपने लॉस एंजिलिस वाले घर में रह रही हैं। लॉकडाउन के बीच सनी लियोनी मई में मुंबई छोड़कर लॉस एंजिलिस चली गई थी।तब से वो वहीं पर हैं।

सनी ने बूमरैंग वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में ब्लैक एंड व्हाइट मोनोकिनी में सनी बेहद होट लगी रही हैं।

वाराणसी के गैर सरकारी संगठनों से पीएम ने की सीधी बात, पूछा हालचाल

 

#sunnyleone #fashion #hotvideo

Continue Reading

Trending