Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

इंटरनेट पर रातोंरात फेमस हो गए ये आठ आम लोग, आखिरी वाली लड़की पर मारते है सारे लड़के!

Published

on

Loading

इसमें कोई संदेह नहीं है कि दुनिया का सबसे तेज़ माध्यम इंटरनेट है। आज के दौर में इंटरनेट अपनी बातों को रखने का एक सशक्त माध्यम बना गया है। यह सिर्फ स्टार्स के लिए अपने फैंस से जुड़ने का एक माध्यम नहीं है, बल्कि यह आम लोगों के लिए भी उपयोगी साबित हो रहा है।

इंटरनेट पर सोशल मीडिया की मदद से आम लोग भी इंटरनेट सनसनी बन सकते हैं। हम आपको उन अज्ञात लोगों की एक सूची बताएँगे, जो उनकी फोटोज़ और वीडियो पहले कुछ भी नहीं थी, और यह इंटरनेट पर वायरल हो गया फिर वे रातोंरात सनसनीखेज हो गए।

संजीव श्रीवास्तव – डांसिग अंकल अपने शानदार और अनोखे डांस स्टेप्स की वजह से रातों-रात स्टार बन गए। भोपाल के प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव के लिए अब बॉलिवुड और टीवी की दुनिया से लगातार ऑफर्स आ रहे हैं।

उमर बोरान अल गाला – इन्हें सऊदी अरब का सबसे हैण्डसम लड़का समझा गया फिर हास्यास्पद रूप से अच्छे दिखने के कारण इन्हें सऊदी से बाहर जाने का आदेश दिया गया था, जिसमें महिलाओं को विचलित करने की शक्ति थी। इस समाचार को वायरल होने के 48 घंटों के भीतर, उमर को सोशल मीडिया पर 8 लाख से अधिक फ़ॉलोवर बन गए।

हुमा लियाकत – हुमा लियाकत पाकिस्तान एयर लाइन्स में एक प्रसिद्ध पायलट है। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों के वायरल होने के बाद वह इंटरनेट की सनसनी बन गयी। इस खूबसूरत और प्यारी लड़की ने थोड़े समय में कई प्रशंसकों को बनाये है।

नेपाली तारकीवाली – पोस्ट के मुताबिक, अज्ञात लड़की को नेपाली फोटोग्राफर रुपचंद्र महाराजन ने क्लिक किया था। लड़की को बेहद आकर्षक लगने के बाद लोग उनकी फोटोज़ को शेयर करने लगे और यह सोशल मीडिया पर वायरल चला गया।

अरशद खान – लोगों ने उन्हें असाधारण दिखने वाला और भव्य आंखों के बारे में कमेंट किया और उन्हें “हॉट चाय वाला” शीर्षक दिया। 17 साल के अरशद खान पाकिस्तान से है।

 

डॉ माइक – सच में यह असली जीवन में किसी सपने से कम नहीं है। इंस्टाग्राम पर इस लड़के के 2.6 मिलियन फ़ॉलोवर कैसे पहुंच गए, यह उनको भी नहीं पता, क्योंकि उनकी यह पहली फोटो वायरल हो गईं थी।

सैमा हुसैन मीर – शाहरुख खान ने अपनी फिल्म रईस के प्रमोट करने के लिए ने इस तस्वीर को अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर पोस्ट किया। यह पहली पंक्ति में खड़ी लड़की उनकी सेल्फी वायरल हो गई। बाद में यह पता चला कि उसका नाम सैमा हुसैन मीर था, जो श्रीनगर से एसआईडी में तीसरे वर्ष की छात्रा थी।

प्रिया प्रकाश वैरियर – प्रिया प्रकाश को अब किसी भी परिचय की आवश्यकता नहीं है। यहां तक कि जो लोग इंटरनेट से जुड़े नहीं हैं, वे भी इस सुंदर लड़की के बारे में जानते हैं। वेलेंटाइन डे के समय अपनी पहली मलयालम फिल्म ओरु अदार लव के एक गीत से 30 सेकंड की क्लिप ने प्रिया प्रकाश वारियर को रातोंरात सनसनी में बदल दिया।

 

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending