Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

बिना पैंट पहने ये एक्ट्रेस पहुंच गई रेस्टोरेंट, फिर जो उसके साथ हुआ… वीडियो वायरल !

Published

on

Loading

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम किसी पहचान की मोहताज नहीं है। फिल्म ‘काबिल’ में नजर आ चुकी यामी की बहन सुरीली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो बता रही हैं कि उन्हें पैंट न पहनने के कारण रेस्टोरेंट से बाहर जाने के लिए कह दिया गया।

दरअसल, सुरीली इन दिनों बहन यामी के साथ सॉर्बिया में हैं। यामी यहां शूटिंग के सिलसिले में हैं। इस दौरान सुरीली का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो एक रेस्टोरेंट में जाने के बेहद खराब अनुभव के बारे में बता रही है।

When Shilli is back in town !! #PoutTime ??‍♀ ? @surilie_j_singh

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam) on

यामी अपनी बहन के साथ सर्बिया में बिताए पलों की फोटोज़ सोशल मीडिया पर लगातार शेयर कर रही हैं। खबरों की मानें तो यह सर्बिया का जाना-पहचाना रेस्टोरेंट था, जिसमें यह घटना हुई है। वीडियो में दोनों बहनों को बातचीत करते हुए भी दिखाया गया है।

यामी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर नजर आएंगे। इसके अलावा यामी उरी अटैक पर आधारित फिल्म ‘उरी’ में भी नजर आएंगी। उन्होंने इस फिल्म के लिए एक खास मेकओवर करवाया है।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending