Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

ये हैं भारत की सबसे खूबसूरत MLA, बॉलीवुड की हीरोइन भी हैं इनके सामने फेल!

Published

on

Loading

हम सभी लोगों को यही लगता है कि सिर्फ टीवी और फ़िल्मी दुनिया में हॉट और खूबसूरत लोग होते है। लेकिन अगर हम ध्यान से देखेंगे तो आपके आस-पास बेहद खूबसूरत लोग होते है, जिनकी खूबसूरती देख हम हैरान रह जाते है। आपने कई बार बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल्स की खूबसूरती तो आपने देखी ही होगी लेकिन आज हम आपको भारतीय राजनीति की एक ऐसी खूबसूरत विधायक से मिलवाने जा रहे हैं जिनकी खबूसूरती को चर्चा दूर-दूर तक सुनाई देते हैं।

आज जिसके बारे में हम बात कर रहे हैं वो कोई बॉलीवुड एक्ट्रेस नही बल्कि एक विधायक हैं, जिन्हें देखकर अच्छे अच्छे का दिल मचल जाता हैं। हालांकि ये साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस और मॉडल रह चुकी हैं। लेकिन अब वह फ़िल्मी दुनिया को छोड़ राजनीति का दामन थाम लिया। तभी भी इनकी खूबसूरती की गूंज सुनाई दे देती है।

ये विधायक दिखने में बेहद हॉट व ग्लैमरस हैं। इनकी खूबसूरती के चर्चे पूरे भारत मे हो रहे हैं। इस विधायक का नाम नवनीत कौर हैं, और इनका जन्म 1986 में हुआ था, नवनीत कौर का जन्मस्थान मुम्बई हैं। नवनीत का शुरुआत से ही एक सपना था कि वो बड़े होकर मॉडल बने इसीलिए उन्होंने 12वी की पढ़ाई करके मॉडलिंग जगत में अपना लक अजमाया और वहाँ उन्हें सफलता मिलना भी शुरू हो गई।

अपनी ख़ूबसूरती और एक्टिंग के दम पर इनको साउथ इंडियन फिल्मों में काम मिलने लगा। उसके कुछ समय बाद ही इन्होंने शादी कर ली और फिल्मों में काम करना बंद कर दिया। इन्होंने महाराष्ट्र के बड़नेरा से विधायक रवि राणा से शादी की है। जिसके बाद इन्होने राजनीति में रूचि लेनी शुरू कर दी थी और आज ये भारत की सबसे खूबसूरत विधायकों में से एक हैं।

 

उत्तर प्रदेश

जो हुकूमत जिंदगी की हिफ़ाज़त न कर पाये उसे सत्ता में बने रहने का कोई हक़ नहीं, मुख्तार की मौत पर बोले अखिलेश

Published

on

Loading

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने मुख्तार अंसारी की मौत पर सवाल उठाए हैं। साथ ही उन्होंने इस मामले पर योगी सरकार को भी जमकर घेरा है। उन्होंने मामले की सर्वोच्च न्यायालय के जज की निगरानी में जांच किए जाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि यूपी इस समय सरकारी अराजकता के सबसे बुरे दौर में है। यह यूपी की कानून-व्यवस्था का शून्यकाल है।

सोशल मीडिया साइट एक्स पर अखिलेश ने लिखा कि  हर हाल में और हर स्थान पर किसी के जीवन की रक्षा करना सरकार का सबसे पहला दायित्व और कर्तव्य होता है। सरकारों पर निम्नलिखित हालातों में से किसी भी हालात में, किसी बंधक या क़ैदी की मृत्यु होना, न्यायिक प्रक्रिया से लोगों का विश्वास उठा देगा।

अपनी पोस्ट में अखिलेश ने कई वजहें भी गिनाई।उन्होंने लिखा- थाने में बंद रहने के दौरान ,जेल के अंदर आपसी झगड़े में ,⁠जेल के अंदर बीमार होने पर ,न्यायालय ले जाते समय ,⁠अस्पताल ले जाते समय ,⁠अस्पताल में इलाज के दौरान ,⁠झूठी मुठभेड़ दिखाकर ,⁠झूठी आत्महत्या दिखाकर ,⁠किसी दुर्घटना में हताहत दिखाकर ऐसे सभी संदिग्ध मामलों में सर्वोच्च न्यायालय के न्यायाधीश की निगरानी में जाँच होनी चाहिए। सरकार न्यायिक प्रक्रिया को दरकिनार कर जिस तरह दूसरे रास्ते अपनाती है वो पूरी तरह ग़ैर क़ानूनी हैं।

सपा प्रमुख ने कहा कि जो हुकूमत जिंदगी की हिफ़ाज़त न कर पाये उसे सत्ता में बने रहने का कोई हक़ नहीं।  उप्र ‘सरकारी अराजकता’ के सबसे बुरे दौर से गुजर रहा है। ये यूपी में ‘क़ानून-व्यवस्था का शून्यकाल है।

Continue Reading

Trending