Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

ये हैं सबसे हैंडसम एक्टर जिन पर लड़कियां छिड़कती है जान, आखिरी वाला है सबसे स्टाइलिश

Published

on

Loading

फ़िल्मी दुनिया एक ऐसी जगह जहां लोग स्टार बनने के सपने लेकर आते है। कुछ तो निखार जाते है और कुछ बिखर जाते है। लेकिन कई स्टार्स लोगों के दिलों में राज करते है। कुछ अपने एक्टिंग के दम पर तो कुछ अपनी पर्सनैलिटी की वजह से। आज भी बॉलीवुड से लेकर साउथ के कुछ ऐसे एक्टर है, जिन पर लड़कियां जान छिड़कती है। आज हम आपको ऐसे ही कुछ हैंडसम एक्टर के बारे में बताने वाले है –

सलमान खान – बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान की भी लाखों लड़कियां आज भी दीवानी है और उनके साथ शादी करने को तैयार है।

महेश बाबु – महेश बाबु आज साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार में से एक है इनके भी लुक पर और स्माइल पर लाखों लड़कियां अपनी जान छिड़कती है।वरुण धवन – बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर डेविड धवन के बेटे वरुण धवन ने भी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बना ली है, वरुण के लुक पर भी लाखों लड़कियां मरती है।

अल्लू अर्जुन – साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अल्लू अर्जुन एक जाना माना नाम है, अल्लू अर्जुन की स्टाइल और लुक पर लाखों लड़कियां फ़िदा है।

टाइगर श्रॉफ – बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के स्टार एक्टर टाइगर ने बहुत ही कम समय में अपनी एक अलग पहचान बना ली है , टाइगर भी बहुत ही हैण्डसम और गुड लुकिंग एक्टर है इनकी भी लाखों लड़कियां फ़िदा है।

ऋतिक रोशन – बॉलीवुड के माइकल जैक्सन ऋतिक भी किसी से कम नहीं है उनके डांस और लुक के भी लाखों दीवाने है।

शाहिद कपूर – बॉलीवुड के सबसे हैण्डसम एक्टर में शाहिद कपूर का भी नाम आता है, शाहिद पर भी लाखों लड़कियां मरती है।

प्रभास – बाहुबली सिरीज़ से फैमस हुए एक्टर प्रभास आज दुनिया भर में अपनी पहचान बना चुके है , प्रभास दिखने में बहुत ही हैण्डसम और स्टाइलिश एक्टर है।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending