Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

प्रधानमंत्री के हाथ से गिरी कॉफी, खुद पोछा उठाया और करने लगे फर्श साफ!

Published

on

प्रधानमंत्री

Loading

भारत में इस समय केंद्र में बीजेपी की सरकार है। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत को साफ सुथरा रखने के लिए स्वच्छ भारत अभियान की शुरुआत की। लेकिन केवल प्रधानमंत्री के चाहने से कुछ नहीं हो सकता जब तक देश के लोग एकजुट होकर इस मिशन में अपना पूरा योगदान न दें।

प्रधानमंत्री

हाल ही में डच प्रधानमंत्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। डच प्रधानमंत्री का वीडियो ऐसा है जिससे हर भारतीय को इससे सीख लेनी चाहिए। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि डच प्राइम मिनिस्टर मार्क रट के हाथ में कॉफी है। अचानक चलते-चलते उनके हाथ से कॉफी का कप गिर जाता है।

प्रधानमंत्री

जिसके बाद वह खुद गिरी कॉफी को साफ करने लगते हैं। वीडियो में मार्क रट को पोछा भी लगाते देखा जा सकता है। इस दौरान मार्क रट का चेहरा देखने लायक था। मार्क को सफाई करते हुए थोड़ी भी बेइज्जती महसूस नहीं हुई और न ही उन्हें ये महसूस हुआ कि मैं किसी देश का प्रधानमंत्री हूं।

Dutch Prime minister drops his coffee

Gepostet von Zia Ul Islam Zuberi am Montag, 4. Juni 2018

सोशल मीडिया पर डच प्रधानमंत्री की जमकर तारीफ हो रही है। भारत के लोगों को भी डच प्रधानमंत्री से सीख लेनी चाहिए। भारत में चाहें नेता हों या आम इंसान सभी को एकजुट होकर स्वच्छता अभियान में साथ देना होगा तभी भारत पूरी तरह से स्वच्छ हो सकता है।

 

अन्तर्राष्ट्रीय

अमेरिका में पढ़ाई कर रहे दो भारतीय छात्रों की सड़क हादसे में मौत, कॉलेज से घर लौटते समय हुआ हादसा

Published

on

Loading

न्यूयार्क। अमेरिका में पढाई कर रहे तेलंगाना के दो छात्रों की सड़क हादसे में मौत हो गई है। दोनों छात्रों निवेश मुक्का और गौतम कुमार पारसी की शनिवार रात एरिजोना के पियोरिया में उस समय जान चली गई, जब उनकी कार दूसरी कार से जा टकराई। दोनों की उम्र 19 वर्षीय थी।

रिपोर्ट के अनुसार, निवेश करीमनगर जिले के हुजूराबाद शहर का रहने वाला था, वहीं गौतम कुमार जनगांव जिले के स्टेशन घनपुर का रहने वाला था। दोनों एरिजोना स्टेट यूनिवर्सिटी में कंप्यूटर साइंस में इंजीनियरिंग कर रहे थे।

दोनों अपने दोस्तों के साथ विश्वविद्यालय से घर लौट रहे थे, तभी सामने से आ रही कार ने उनके वाहन को टक्कर मार दी। निवेश और गौतम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य घायल हो गए। निवेश डॉक्टर दंपत्ति नवीन और स्वाति का बेटा था। दोनों छात्रों के परिवारों ने भारत सरकार से शवों को वापस लाने में मदद की अपील की है।

 

Continue Reading

Trending