Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

सीएबी ने की रोहित के लिए नकद पुरस्कार की घोषणा

Published

on

Loading

कोलकाता| बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) ने गुरुवार को श्रीलंका के खिलाफ ईडन गरडस स्टेडियम में हुए चौथे एकदिवसीय मैच में रिकॉर्ड 264 रनों की पारी खेलने वाले रोहित शर्मा को 2.64 लाख रुपये नकद पुरस्कार दिए जाने की घोषणा की। सीएबी ने एक विज्ञप्ति जारी कर कहा, “हमें यह बताते हुए बेहद हर्ष हो रहा है कि इडन गरडस की 150वीं वर्षगांठ पर 264 रन बना विश्व कीर्तिमान रचने वाले रोहित को 2.64 लाख रुपये नकद पुरस्कार देते हुए सीएबी सम्मानित महसूस कर रही है।”

सीएबी ने रोहित की उपलब्धि को इडन गरडस के इतिहास में विशेष क्षण करार दिया। रोहित अंतर्राष्ट्रीय एकदिवसीय की एक पारी में सर्वाधिक रन बनाने का विश्व कीर्तिमान रचने के अलावा दो बार दोहरा शतक लगाने वाले पहले बल्लेबाज होने की उपलब्धि भी हासिल की। रोहित ने पिछले ही साल आस्ट्रेलिया के खिलाफ दो नवंबर को हुए मैच में 209 रनों की पारी खेली थी।

Your search for a new york tutor http://cheephomeworkhelp.com help me with my homework ends here – tutor

खेल-कूद

आईपीएल के बीच पत्नी संग रांची पहुंचे सचिन, धोनी के शहर में है ये काम

Published

on

Loading

रांची। जहां इस समय पूरे देश में आईपीएल की धूम मची हुई है वहीं मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर रांची में हैं। उनके साथ उनकी पत्नी अंजलि भी हैं। सचिन यहां ओरमांझी में युवा फाउंडेशन की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम के लिए आए हैं।

सचिन ने कहा, “मैं यहां अपने फाउंडेशन के लिए आया हूं। सचिन तेंदुलकर फाउंडेशन यहां के यूथ फाउंडेशन के साथ मिलकर काम करता है। खासकर मैं यहां की महिला खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने आया हूं। इसलिए मैं युवा लड़कियों को देखने आया हूं जो फुटबॉल खेलती हैं और उन्हें प्रोत्साहित करूंगा। इस समय इसके अलावा यहां आने की कोई और वजह नहीं है।

बता दें कि सचिन तेंदुलकर के रांची पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फैंस का उनके प्रति उत्साह साफ नजर आ रहा है। वहीं एयरपोर्ट पर रांची डीसी राहुल कुमार सिन्हा उनके स्वागत के लिए पहुंचे और कड़ी सुरक्षा के साथ सचिन को उनके होटल ले जाया गया।

 

Continue Reading

Trending