Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

इधर अरबाज़ सट्टेबाज़ी में फंसे उधर मलाइका पार्टी करती दिखीं और पार्टी के बाद अब ये..

Published

on

Loading

मुंबई। कोई भी रिश्ता भले ही टूट गया हो लेकिन उसकी डोर कही न कही बंधी रहती है। कुछ ऐसा ही हाल अरबाज़ और मलाइका के साथ है। अरबाज आईपीएल सट्टेबाजी में फंसे हैं। ऐसे में उनसे मिलने के लिए आने वालों में सबसे पहला नाम है मलाइका का।

मलाइका जो उनसे अलग हो गईं और अलगाव का कारण भी यही सट्टा रहा। जैसे ही मलाइका को पता कि अरबाज को सट्टेबाजी के आरोप में पुलिस थाने ले जाने वाली है वो तुरंत उनसे मिलने घर यानी गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंच गई। बता दें कि दोनों ने करीब 5 साल की डेटिंग के बाद 1998 में शादी की थी।

अरबाज ने खुद पुलिस के सामने माना है कि मलाइका-अरबाज के बीच रिश्ते खराब होने की वजह सट्टेबाजी थी। पुलिस को दिए बयान में अरबाज ने बताया कि सट्टेबाज वसूली के लिए मलाइका को भी फोन करने लगे थे। इसी को लेकर अनबन शुरू हुई। अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा दोनों 2016 में से अलग रह रहे हैं। दोनों ने 2017 में तलाक लिया।

हालांकि कुछ दिनों पहले करीना और अमृता अरोड़ा के साथ मलाइका फुल-ऑन मस्ती करती नजर आ रही हैं। वीडियो देखकर साफ जाहिर हो रहा है कि तीनों ने जमकर पार्टी की है।

मलाइका अरोड़ा को इस तरह मौज-मस्ती करते देख एक यूजर को इतनी तकलीफ हुई कि उसने अपनी विशेष टिप्पणी देते हुए कहा, ‘मलाइका और करीना इसलिए पार्टी कर रही हैं क्योंकि अरबाज खान को पुलिस ने समन किया है।’

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending