Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

एक बार फिर बिना कपड़ो के दिखीं टाइगर की बहन, फोटोज से सोशल मीडिया पर आ गया तूफान

Published

on

टाइगर

Loading

मुंबई। जहां टाइगर श्रॉफ अपनी आने वाली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ में बिजी हैं वहीं उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ एक बार फिर सुर्खियों में हैं। वजह फिर से उनकी बोल्डनेस ही है। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिकिनी पहने हुई एक तस्वीर शेयर की हैं।

?

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff) on

इन तस्वीरों में हमेशा की तरह कृष्णा बोल्ड और बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। बिकिनी में पोज़ देते हुए कृष्णा कुछ ऐसे गजब ढ़ा रही हैं कि लोग देखते रह गए। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

?

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff) on

बता दें कि कृष्‍णा इंस्‍टाग्राम पर काफी एक्‍ट‍िव रहती हैं और लगातार एक से एक हॉट फोटोज पोस्‍ट करती रहती हैं। कुछ समय पहले कृष्‍णा ने अपने ब्‍लैक एंड व्‍हाइट फोटो शेयर क‍िए थे ज‍िसमें वो पीठ पर बना अपना टैटू द‍िखा रही थीं।

In my element. ?

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff) on

कृष्णा का ये फोटोशूट मुंबई बेल्ट फोटोग्राफर ​​​​Divina Rikhye ने किया था। कृष्‍णा इससे पहले भी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। काफी समय से ऐसी चर्चा है कि कृष्णा जल्द बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं।

 

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending