Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

आयुष्मान की नजर में जॉन का साथ ‘घर वापसी’ जैसा

Published

on

मुंबई, आयुष्मान खुराना, आगरा का डाबरा, जॉन अब्राहम, शूजीत सरकार, विक्की डोनर, नौटंकी साला, बेवकूफियां, दम लगाके हईशा,

Loading

मुंबई| अभिनेता-गायक आयुष्मान खुराना अपनी अगली फिल्म ‘आगरा का डाबरा’ में जॉन अब्राहम और निर्देशक शूजीत सरकार के साथ काम करने जा रहे हैं। वह इस साथ को ‘घर वापसी’ बताते हैं। वह इससे पहले उनकी ‘विक्की डोनर’ फिल्म में काम कर चुके हैं। आयुष्मान ने बताया, “मेरी अगली फिल्म ‘आगरा का डाबरा’ जॉन और शूजीत के साथ है। मैं इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हूं। यह मेरे लिए घर वापसी जैसा है। “जॉन के प्रोडक्शन की पहली फिल्म ‘विक्की डोनर’ से अपना फिल्मी करियर शुरू करने वाले आयुष्मान अब तक ‘नौटंकी साला’, ‘बेवकूफियां’ और ‘हवाईजादा’ जैसी फिल्में कर चुके हैं।

अपनी पिछली फिल्मों की असफलता के बाद आयुष्मान काफी परिपक्व हो गए हैं। वह हाल में ‘दम लगाके हईशा’ में नजर आए, जिसे दर्शकों से खूब सराहना मिल रही है। आयुष्मान ने कहा, “मैंने अब फैसला किया है कि मैं आराम से सोच-समझकर सही फिल्म चुनूंगा। मैंने अपनी गलतियों से सीखा है।”

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending