Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सुपरस्टार सलमान खान के भाई को थाणे पुलिस का समन, उन पर है ये आरोप

Published

on

Loading

सुपरस्टार सलमान खान के भाई व बॉलीवुड अभिनेता-निर्माता अरबाज खान को शनिवार को थाणे एंटी एक्सटोर्शन सेल में प्रस्तुत होने के लिए कहा गया है। अरबाज खान से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सट्टेबाजी मामले में पूछताछ की जाएगी।

पुलिस इंस्पेक्टर राजकुमार कोठमीरे ने कहा कि सुपरस्टार सलमान खान के भाई अरबाज को शनिवार को थाणे एंटी एक्सटोर्शन सेल में प्रस्तुत होने के लिए कहा गया है।

एक सट्टेबाज सोनू जलान अका सोनू बाटला को कुछ समय पहले गिरफ्तार कर लिया गया और एईसीसी ने आईपीएल सट्टेबाजी मामले में उससे पूछताछ की, जिसके बाद अरबाज खान को समन भेजा गया। सोनू का नाता कई माफिया वालों से बताया जा रहा है। इसमें दाउद इब्राहिम कासकार का नाम भी शामिल है।

इस मामले की जांच कर रहे इंस्पेक्टर राजकुमार ने कहा, इस मामले की जांच पिछले पांच-छह साल से जारी है और इसमें 500 से 600 करोड़ रुपए का घोटाला होने का अंदेशा लगाया जा रहा है। हम अरबाज खान से इस मामले में उनके शामिल होने के बारे में जानना चाहते हैं।

राजकुमार ने यह भी कहा कि सोनू से कुछ फोटो भी मिली हैं, जिसमें अन्य बड़ी फिल्मी हस्तियों के शामिल होने का अंदेशा लगाया जा रहा है। ऐसे में उन्हें भी समन भेजा जा सकता है। पुलिस इंस्पेक्टर राजकुमार के अनुसार, इस पूरे आईपीएल घोटाले में बड़े सट्टेबाज शामिल हैं, जो मुंबई,अहमदाबाद, जयपुर और नई दिल्ली से संचालन कर रहे हैं।

करीब 10 साल पहले आईपीएल घोटाले का मामला सामने आया था और इसमें सोनू को गिरफ्तार किया गया था। इस दौरान पूछताछ में सामने आया कि वह इस मामले में विश्व की कई बड़ी जानी-मानी हस्तियों के साथ संपर्क में है, जिसमें अरबाज खान का नाम भी शामिल है। (इनपट आईएएनएस)

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending