Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

विवाहिता ने कुंवारे प्रेमी की हवस हमेशा के लिए शांत की, काट दिया उसका वो ‘अंग’

Published

on

Loading

चंडीगढ़। प्यार में कई बार इंसान अपने जज़बातों पर काबू नहीं रख पाता और आवेश में आकर बड़ी गलतियाँ कर बैठता है। इसी तरह की एक घटना सामने आई है जिसमे एक शादीशुदा महिला ने अपने कुंवारे प्रेमी को घर बुलाकर, अपने साथियों के साथ मिलकर उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया।

घटना पंजाब के लुधियाना शहर की है। युवक का नाम अमरजीत है। वह कंगनवाल का रहने वाला है। विवाहिता पिछले काफी समय से उस पर शादी करने का दबाव बना रही थी। लेकिन वह लगातार इंकार करता रहता था। गुरूवार रात पम्मी ने अमरजीत को धोखे से अपने घर बुलाया और ताकत का इंजेक्शन बोलकर बेहोशी का इंजेक्शन लगा दिया। जैसे ही वह बेसुध हुआ, पम्मी ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया और उसे खून से लथपथ अवस्था में छोड़कर भाग गई।

युवक के परिवार वालों को जैसे ही घटना का पता चला वैसे ही मौके पर पहुंचकर उसे बेहोशी की हालत में भर्ती करवाया गया। सूचना मिलने पर चौकी कंगनवाल की पुलिस मौके पर पहुंची। थाना साहनेवाल पुलिस ने पम्मी वर्मा और उसके पांच साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

नेशनल

गृहमंत्री अमित शाह ने वाराणसी में काल भैरव मंदिर में की पूजा-अर्चना, बीजेपी की जीत का मांगा आशीर्वाद

Published

on

Loading

वाराणसी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को काशी के कोतवाल कहे जाने वाले काल भैरव के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी की जीत का आशीर्वाद मांगा।

बता दें कि गृह मंत्री बुधवार की शाम काशी दौरे पर पहुंचे थे। वे महमूरगंज के मोतीझील में पीएम नरेंद्र मोदी और वाराणसी से भाजपा प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। फिर मोतीझील मैदान में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने काशी के कार्यकर्ताओं में लोकसभा चुनाव को लेकर जोश भरने का काम किया। उसके बाद उन्होंने काशी में ही रात्रि विश्राम किया था। गुरुवार सुबह अचानक से दर्शन पूजन का प्लान तैयार किया गया था। इसके क्रम में प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में गृहमंत्री ने सबसे पहले काल भैरव मंदिर में दर्शन पूजन किया.

काशी के कोतवाल का दर्शन करने के बाद उन्हें विश्वनाथ मंदिर भी जाना था लेकिन अचानक से उनके कार्यक्रम में हुए बदलाव के बाद वह सीधे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए, जहां से वह अगले कार्यक्रम के लिए जाएंगे। फिलहाल गृहमंत्री ने काल भैरव मंदिर में विशेष पूजन किया है। काल भैरव मंदिर के महंत नवीन गिरी का कहना है कि काल भैरव अष्टक के साथ उनका विशेष पूजन करवाया गया है ताकि सुख, शांति व समृद्धि के साथ उन्हें बड़ी जीत मिल सके।

Continue Reading

Trending