Connect with us

प्रादेशिक

विवाहिता के साथ मंदिर में शादी के फेरे ले रहा था बाबा, तभी पहुंचा पति और फिर…

Published

on

बरेली।उत्तर प्रदेश  के बरेली में ढोंगी बाबा ने शादीशुदा महिला को ही अपने प्रेम के जाल में फंसा लिया है। बाबा महिला को लेकर मंदिर पहुंचा और उसके साथ शादी रचाने लगा। बाबा की इस करतूत की खबर महिला के पति को लग गई। फिर क्या था, महिला के पति ने अपने परिवारवालों के साथ मिलकर बाबा को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। इतना ही नहीं, ढोंगी बाबा का सरेआम सिर भी मुड़वा दिया। बाबा ने थाने में भागकर जैसे–तैसे अपनी जान बचा ली। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

घटना बरेली के नवाबगंज थाना क्षेत्र की है। नवाबगंज के एक मंदिर में ढोंगी बाबा ने शादीशुदा महिला को अपने झांसे में लेकर शादी करने के लिए मना लिया। दोनों शादी करने मंदिर जा पहुंचे। महिला के पति को जब ये पता चला तो वो अपने परिवारीजनों के साथ मंदिर पहुंच गया। फिर क्या था, महिला के पति और परिवारीजनों ने ढोंगी बाबा को पकड़ उसकी जमकर पिटाई कर दी। इतना ही नहीं, ढोंगी बाबा का सरेआम सिर भी मुड़वाया गया।

बरेली के एसपी ग्रामीण डॉ. सतीश कुमार ने बताया कि बाबा वीरेन्द्रदास शाहजहांपुर का रहने वाला है। बाबा ने शादीशुदा महिला से शादी कर ली और इसका एक हलफनामा भी तहसील पर तैयार किया गया है। उन्‍होंने बताया कि बाबा के गुरु सुरेशदास ने इनका मुंडन कराकर उन्हें गृहस्थ आश्रम में प्रवेश कराया है। एसपी गांव वाले ने बताया कि महिला के पति ने दोनों की शादी का बहुत विरोध किया था। इसके बाद दोनों में झड़प भी हो गई। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

प्रादेशिक

विकास दुबे की गिरफ्तारी पर मां बोलीं सरला देवी, अब सरकार को जो करना है करेगी

Published

on

कानपुर। कानपुर में आठ पुलिस वालों के हत्यारे हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसकी गिरफ्तारी उज्जैन के महाकाल मंदिर से हुई है। इस इस मामले पर विकास दुबे की मां सरला देवी का कहना है कि भोले बाबा ने मेरे बेटे की जान बचाई है। अब सरकार को जो करना है वो करेगी। मेरे कहने से कुछ नहीं होगा।

विकास की मां ने कहा कि वह हर साल उज्जैन के महाकाल मंदिर में जाकर भगवान के दर्शन करता था और उनका श्रृंगार करवाता था। उन्होंने कहा कि भोले बाबा ने ही आज मेरे बेटे की जान बचाई है। सरला देवी ने कहा कि टीवी से उन्हें विकास की गिरफ्तारी की जानकारी मिली। अब सरकार जो करना चाहती है करे। सरकार बहुत बड़ी है। हमें नहीं पता क्या करना चाहिए।

वहीँ, यूपी के अपर पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) प्रशांत कुमार से जब पूछा गया कि क्या यह उप्र पुलिस और मध्य प्रदेश पुलिस का संयुक्त अभियान था तो उन्होंने जवाब दिया कि नही वहां हमारी टीम मौजूद नही थी। अधिकारी ने कहा कि कानपुर से जांच अधिकारी और पुलिस टीम शीघ्र ही दुबे को लाने के लिए उज्जैन पहुंचेगी।

Continue Reading

Trending