Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

आमिर ने बेटी के साथ जो फोटो शेयर की उसे देखकर क्यों दोनों धर्म के ठेकेदार बिदक गए

Published

on

Loading

मुंबई। कभी पहलवान बेटियों का पहलवान बाप तो कभी बाइक से चोरी कर फुर्र उड़ जाने वाला चोर। बॉलीवुड के एक्टर आमिर खान अपनी हर फिल्म से जनता को खुश करते रहते हैं। लेकिन इसके बावजूद कुछ लोग उनके पीछे हाथ-पैर धोकर पड़े ही रहते हैं। अभी कुछ दिन पहले ‘महाभारत’ फिल्म में उनके श्री कृष्ण के रोल को लेकर विवाद हुआ।

अब विवाद एक फोटो को लेकर हो रहा है जिसमे आमिर खान अपनी बेटी ईरा के साथ नज़र आ रहें हैं। आमिर इस फोटो में एक पार्क में अपनी बेटी के साथ खेलते नज़र आ रहें हैं। उनकी बेटी ने इस फोटो में एक शार्ट ड्रेस पहन रखी है और वो आमिर के ऊपर बैठी हैं। इस फोटो को सोशल मीडिया पर बड़ी लानत-मनालत मिल रही है।

इस फोटो को शेयर करने के बाद आमिर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। लोग जमकर उनकी फोटो पर कमेंट कर रहे हैं। कुछ लोगों ने तो यहां तक लिख दिया कि रमजान के दौरान आमिर खान को ऐसी तस्वीर पोस्ट नहीं करनी चाहिए थी। कुछ ने लिखा कि आमिर एक मुस्लिम हो, तो उनको शर्म आनी चाहिए ऐसी तस्वीरें शेयर करते वक्त, तो कई यूजर्स चार कदम आगे बढ़ते हुए बाप-बेटी के रिश्ते पर ही अश्लील कमेंट करने लगे।

नेशनल

राजस्थान के जैसलमेर में वायुसेना का टोही विमान क्रैश, जानमाल का नुकसान नहीं

Published

on

Loading

जैसलमेर। राजस्थान के जैसलमेर में वायुसेना का एक विमान क्रैश हुआ है। हादसा जैसलमेर से करीब 25 किमी दूर पीथला गांव के पास हुआ है। यहां दूर तक मलबा बिखरा हुआ है। जानकारी के मुताबिक जैसलमेर के सिपला ग्राम पंचायत की बालों की ढाणी के पास आज सुबह भारतीय वायु सेना का एक टोही विमान हादसे का शिकार हो गया। हालांकि यह विमान सुनसान इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हुआ है जिससे किसी तरह की जनहानि नहीं हुई है।

घटना की जानकारी मिलते ही प्रशासन के साथ-साथ वायु सेना के भी अधिकारी मौके पहुंच गए। इस दौरान स्थानीय लोगों की भी भीड़ एकत्र हो गई। बता दें कि वायुसेना के टोही विमान आसमान से जासूसी गतिविधियों पर नजर रखने का काम करता है।

जैसलमेर के पिथला गांव के ऊपर से गुजर रहे इस विमान के क्रैश होने पर जोरदार धमाका हुआ। इस धमाके की आवाज से ही आस-पास के इलाके के ग्रामीण डर गए। हादसे का पता लगते ही हर कोई घटना स्थल की तरफ भागने लगा। वहीं से लोगों ने संबंधित लोगों को सूचना भी की। प्रशासन के साथ वायु सेना का दस्ता भी मौके पहुंचा। फिलहाल घटना वाले इलाके को सेना ने अपने कब्जे में लिया है।

गमीमत यह रही कि इस विमान हादसे में को जनहानि नहीं हुई है। दरअसल वायुसेना के टोही विमान में कोई पायलट मौजूद नहीं रहता है। इस विमान को रिमोट के जरिए संचालित किया जाता है।

Continue Reading

Trending