Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

इस मशहूर एक्ट्रेस ने कर दी मेहमानों की बेइज्जती, केक काटकर सबसे पहले कुत्ते को खिलाया

Published

on

jennifer winget

Loading

जेनिफर विंगेट छोटे पर्दे पर एक जाना पहचाना नाम है। जेनिफर ने मशहूर सीरियल ‘दिल मिल गए’ में निभाए किरदार से लोगों के दिलों में अलग पहचान बनाई है। हाल ही में जेनिफर ने ‘बेहद’ सीरियल में निभाए किरदार से अपने फैंस की संख्या में खासा इजाफा किया है। बुधवार को जेनिफर ने अपना 33वां जन्मदिन मनाया। बर्थडे पार्टी में शिरकत करने उनके कई करीबी लोग आए।

jennifer winget

लेकिन इस पार्टी में अचानक जेनिफर ने कुछ ऐसा कर दिया कि देखने वाले बस देखते ही रह गए। जेनिफर ने पार्टी में केक काटने के बाद अपने दोस्तों को नहीं बल्कि अपने कुत्ते को केक काटकर सबसे पहले खिलाया जिसे देख वहां मौजूद लोग हैरान रह गए। सोशल मीडिया पर जेनिफर के केक काटने का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर उनके फैंस भी हैरान हैं।

jennifer winget

सोशल मीडिया पर वायरल जेनिफर के बर्थडे सेलिब्रेशन के वीडियो में एक्ट्रेस हरे रंग की गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वह अकेले केक काट रही हैं और उनका डॉगी टेबल के आसपास घूम रहा है। केक काटने के बाद इसका पहला पीस जेनिफर ने अपने डॉगी को खिलाया। हालांकि केक खाकर कुत्ता तो मस्त हो गया लेकिन वहां मौजूद मेहमान हैरान रह गए।

आपको बता दें कि जेनिफर ने अपने करियर की शुरुआत ‘कुसुम’ से की थी। लेकिन उन्हें असली पहचान दिल मिल गए सीरियल से मिली। जेनिफर को आज टीवी इंडस्ट्री में काम करते दो दशक से भी ज्यादा का समय हो गया है।

मनोरंजन

शिंदे की शिवसेना में शामिल हुए गोविंदा, मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

Published

on

Loading

मुंबई। महाराष्ट्र की राजनीति से बड़ी खबर सामने आई है। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने शिवसेना शिंदे गुट का दामन थाम लिया है। बालासाहब ठाकरे भवन में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी ज्वॉइन की। बताया जा रहा है कि वे मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

इस अवसर पर गोविंदा ने कहा कि एकनाथ शिंदे जी का धन्यवाद, आज के दिन शिवसेना जॉइन करने का मतलब भगवान से मिली प्रेरणा है। उन्होंने कहा कि 2004 से 2009 तक कांग्रेस पार्टी का सांसद रहा। अब चौदह बरस के बनवास के बाद शिवसेना में शामिल हुआ हूं। गोविंदा ने कहा मुंबई अब पहले सुंदर और विकसित दिखाई पड़ रही है। यहां विकास के काम हो रहे हैं ।

इससे पहले शिंदे गुट के नेता कृष्णा हेगड़े ने गोविंदा से उनके आवास पर मुलाकात की थी, तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि वे शिवसेना शिंदे गुट में शामिल हो सकते हैं। सीएम एकनाथ शिंदे की ओर से गोविंदा को लोकसभा चुनाव लड़ाया जा रहा है। वे मुंबई उत्तर पश्चिम सीट से ताल ठोक सकते हैं। शिवसेना यूटीबी ने अमोल कीर्तिकर को इस सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। अगर शिवसेना शिंदे गुट ने टिकट दिया तो गोविंदा मुंबई ईस्ट वेस्ट पर अमोल कीर्तिकर को कड़ी चुनौती दे सकते हैं।

Continue Reading

Trending