Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

घर में लड़की थी अकेले, प्रेमी को फोन कर बोली- जल्दी से आ जाओ और दोस्त को भी साथ ले आना

Published

on

प्रेमी

Loading

फर्रुखाबाद के कम्पिल थाना क्षेत्र में एक बेहद अजीबोगरीब घटना देखने को मिली जहां एक लड़की ने घर में अकेले होने पर अपने प्रेमी को फोन कर बुला लिया। प्रेमिका के बुलावे पर प्रेमी दोस्त संग तुरंत चल दिया और प्रमिका के गांव पहुंच गया। लेकिन इसके बाद जो हुआ उसका अंदाजा शायद उन लोगों को नहीं होगा।

प्रेमी

देर रात मोहम्मदाबाद कोतवाली के गांव सुल्तानपुर का रहने वाला गोविंद पुत्र हंसराज अपने साथी जिला मैनपुरी के कोतवाली भोगांव के गांव विराहिमपुर के रहने वाले दीपेंद्र उर्फ दीपू पुत्र सत्य प्रकाश के साथ अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए कम्पिल थाना क्षेत्र के एक गांव में पहुंचा। घर के पास पहुंचकर जब प्रेमी ने प्रेमिका के घर घुसने का प्रयास किया तो गांव वालों ने दोनों को पकड़ लिया।

पकड़े जाने के बाद गांव वालों ने पूछताछ की तो उल्टा दोनों ग्रामीणों पर रौब झाड़ना शुरु कर दिए। इसी बात को लेकर ग्रामीणों ने प्रेमी और उसके दोस्त की जमकर पिटाई कर दी। ग्रामीणों ने जब उस लड़के का बैग चेक किया तो आपत्तिजनक चीजों के साथ उसकी प्रेमिका की तस्वीर भी मिली जिसके बाद यह सारा मामला खुल गया।

जानकारी मिलने पर थानाध्यक्ष फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों युवक को थाने ले आए। प्रेमी गोविंद ने बताया कि मेरा उस लड़की से 2 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है। लड़की जिला एटा में पढ़ रही थी उसी दौरान दोनों में प्रेम हो गया था। प्रेमिका की मां रिश्तेदारों के घर गई हुई थी। मौका पाकर प्रेमिका ने फोन कर मिलने के लिए बुलाया था। जिससे आपस में मौज मस्ती कर सके। लेकिन सारी मौज मस्ती जूतों और लात घूसे खाने में निकल गई।

आपको बता दें कि लड़की के घर वालों ने बदनामी के डर से अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है। जिसकी वजह पुलिस ने भी अभी तक दोनों लड़को के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया है। थानाध्यक्ष महेंद्र नाथ त्रिपाठी ने बताया कि अभी तहरीर नहीं आई है मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

प्रादेशिक

बिहार: पटना जंक्शन के सामने होटल में लगी भीषण आग, 6 की मौत, चार झुलसे

Published

on

Loading

पटना। बिहार की राजधानी पटना में रेलवे जंक्शन के सामने बहुमंजिला पाल होटल में आग लग गई। आग के कारण कई लोग अंदर ही फंस गए। अब तक होटल से तीन शवों को निकाला जा चुका है। मृतकों में एक युवक व दो युवतियां हैं। वहीं चार लोगों बुरी तरह से झुलस गए हैं। इन्हें पीएमसीएच में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है अभी भी कई लोग अंदर फंसे हुए हैं।

आग की घटना गुरुवार सुबह करीब 11 बजे की है। आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। पूरी बिल्डिंग आग की लपटों और धुंए से घिर गई है। आग लगने से इलाके में अफरा-तफरी मच गई। होटल के सामने पुल पर वाहनों का जाम लग गया। आग इतनी भयावह है कि उसे बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड कर्मियों के इंतजाम नाकाफी बने हुए हैं। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस मौजूद है। आग की लपटों का होटल के नजदीक बिल्डिंग में फैलने का खतरा बना हुआ है।

अग्निशमन विभाग के डीआईजी मृत्युंजय कुमार भी घटनास्थल पर मौजूद हैं। उन्होंने बताया कि फिलहाल आग पर लगभग काबू पा लिया गया है। होटल के अंदर कमरों की तलाशी की जा रही है कि कहीं कोई इसमें फंसा तो नहीं है। उन्होंने बताया होटल से करीब 25 लोगों का रेस्क्यू किया गया है। उन्होंने कहा कि पाल होटल में लगी आग की जानकारी उन्हें करीब 11 बजे मिली थी।

स्थानीय लोगों का कहना है कि किचन में लगी आग ने चार मंजिला इमारत को अपनी जद में ले लिया। ऊपर के फ्लोर पर नाश्ता कर रहे लोग इसकी चपेट में आ गए। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के होटल और दुकानों के लोग बाहर निकलकर सड़क पर आ गए। फायर ब्रिगेड की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर लोगों को बाहर निकालने में जुटी हुई है।

Continue Reading

Trending