Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

टाइगर श्रॉफ की हीरोइन को ले उड़े क्रिकेटर केएल राहुल, डिनर डेट पर हुए स्पॉट

Published

on

Loading

क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता काफी पुराना रहा है। पिछले साल 11 दिसंबर को टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा 4 साल के रिलेशनशिप के बाद शादी के बंधन में भी बंध चुके हैं। विराट-अनुष्का की शादी के अब क्रिकेटर केएल राहुल का नाम भी बॉलीवुड की एक अभिनेत्री के साथ जोड़ा जा रहा है।

आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले राहुल को हाल ही में मुंबई में एक्ट्रेस और मॉडल निधि अग्रवाल के साथ देखा गया। दोनों एक रेस्तरां के बाहर नजर आए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक निधि अग्रवाल को केएल राहुल डेट पर लेकर गए थे, जिसकी तस्वीरें सामने आई हैं।

तस्वीरें तब की हैं जब दोनों मुंबई में बांद्रा के एक रेस्टोरेंट में डिनर करके बाहर निकल रहे थे। गेट के बाहर आते ही निधि और राहुल एक ही गाड़ी में बैठकर चले गए। इस मौके पर जहां के एल राहुल वाइट टीशर्ट और जींस में नजर आएं वहीं निधि अग्रवाल ने क्रॉप टॉप और रिप्ड जींस पहनी हुई थीं।

निधि, टाइगर श्रॉफ के साथ उनकी फिल्म मुन्ना माइकल में लीड रोल करती नजर आई थीं। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन इस फिल्म की वजह से निधि को पहचान जरूर मिल गई।

केएल राहुल और निधि अग्रवाल के डिनर डेट के बाद लगता है कि विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, सागरिका घाटगे और जहीर खान के बाद अब बॉलीवुड और क्रिकेट की एक और शानदार जोड़ी बनने जा रही है।

बता दें कि केएल राहुल की टीम इंडिया के बेहतरीन बल्लेबाज हैं। आईपीएल में भी उन्होंने शानदार खेल से सबको हैरान कर दिया था। वहीं निधि बेंगलुरू की रहने वाली हैं और जानी-मानी मॉडल हैं। निधि ने बिजनेस मैनेजमेंट में ग्रेजुएशन किया है। वह मिस दीवा 2014 भी रह चुकी हैं।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending