Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

रेस 3 का मजाक उड़ता देख पेट पकड़ कर हंसने लगे सलमान, हंसी नहीं कर पा रहे थे कंट्रोल

Published

on

रेस 3

Loading

सलमान खान इस बार अपने फैंस को ईदी देने के लिए फिल्म रेस 3 के साथ बड़े पर्दे पर आ रहे हैं। ट्रेलर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह पूरी तरह से एक मसाला फिल्म है जिसे फैंस को ध्यान में रखकर बनया गया है। यह फिल्म एक बड़ी बजट की फिल्म है जिसमे सलमान एक बार फिर एक्शन अवतार में दिखेंगे।

रेस 3

साभार इंटरनेट

हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लांच किया गया जिसे मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला। कई लोग सोशल मीडिया पर फिल्म का मजाक भी उड़ा रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि सलमान खान भी इस बात से पूरी तरह से वाकिफ हैं कि फिल्म का सोशल मीडिया में खूब मजाक उड़ रहा है। हाल ही में सलमान ने भी अपने फिल्म के ट्रेलर का स्पूफ देखा।

रेस 3

जिसे देखने के बाद वह अपनी हंसी रोक न सके और पेट पकड़ कर हंसने लगे। यह स्पूफ अपकमिंग गेम शो ‘दस का दम’ के लांचिग एपिसोड के दौरान चलाया गया। बता दें कि इस स्पूफ को 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। स्पूफ में सलमान के डायलॉग को फनी अंदाज में पेश किया गया है।

रेस 3

कारों और हैलीकॉप्टर की जगह टॉय को रखा गया है। इसे काफी फनी तरीके सलमान के फैन्स ने बनाया है। सलमान इसे देखकर काफी देर तक हंसते रहे। उनका एक वीडियो भी सामने आया है। जिसे मानव मंगलानी ने शेयर किया है।

गौरतलब है कि ईद के मौके पर रिलीज होने वाली सलमान की इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज, बॉबी देओल, अनिल कपूर भी स्टंट करते दिखाई देंगे। सलमान खान की ये फिल्म 15 जून को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया है। खबरों की मानें  तो रिलीज से पहले ही को-प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने फिल्म को 190 करोड़ रुपये में बेच दिया है।

 

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending