Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

माल्या की तरह अब गोविंदा भी जल्द होेंगे भगौड़ा घोषित, कई दिनों से चल रही है तैयारी!

Published

on

govinda

Loading

90 के दशक में बॉलीवुड में गोविंदा को हिट फिल्मों की गारंटी माना जाता था। लेकिन समय के साथ गोविंदा की फिल्में फ्लाप होती चली गईं और एक ऐसा वक्त आ गया जब गोविंदा को फिल्में मिलनी बंद हो गईं। गोविंदा काफी समय से फिल्मों से दूर हैं। अब खबर आ रही है कि गोविंदा को जल्द ही विजय मालया की तरह ही भगौड़ा घोषित किया जाएगा।

govinda

चौंक गए न? अगर आपका भी दिमाग गलत दिशा में जा रहा है तो बता दें कि हम गोविंदा की आने वाली फिल्म के बारे में बात कर रहे हैं। एक्टर गोविंदा काफी समय बाद के दोबारा फिल्मों की दुनिया में कदम रख रहे हैं। फिल्म ‘फ्राइडे’ से कमबैक करने वाले एक्टर गोविंदा अब एक और फिल्म करने जा रहे हैं।

govinda

फिल्म का नाम ‘रंगीला राजा’ है जिसे पहलाज निहलानी डायरेक्ट करेंगे। फिल्म बैंकों का हजारो करोड़ लेकर भाग गए विजय माल्या पर बनेगी। फिल्म में गोविंदा विजय माल्या का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिलहाल फिल्म की शूटिंग अभी जारी है। गोविंदा ने हाल ही में इस फिल्म का एक गाना भी पूरा किया है।

फिल्म को लेकर डायरेक्टर पहलाज ने कहा, “इस फिल्म की कहानी पूरी तरह से माल्या के कैलेंडर किंगफिशर से प्रेरित हैं और गोविंदा के किरदार को लेकर फिलहाल अभी मैं कोई भी खुलासा नहीं करुंगा। बस इतना बता सकता हूं कि गोविंदा इसमें बड़े घोटालेबाज का किरदार निभा रहे हैं।”

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending