Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

14 साल बाद फिर उस यादगार जगह पहुंचे किंग खान, आई पुरानी फिल्म की याद

Published

on

Loading

शाहरुख खान की फिल्म ‘ज़ीरो’ की शूटिंग इस दिनों तेज़ी से चल रही है। फिल्म जब तक है जान के बाद इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैैफ मुख्य भूमिका में दिख रही हैं। इसी बीच ‘जीरो’ की शूटिंग के लिए अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान अमेरिका स्थित नासा पहुंच गए हैं।

फिल्म जानकारों के मुताबिक ‘ज़ीरो’ का क्लाइमैक्स नासा में शूट होना है। इसके लिए ‘ज़ीरो’ की पूरी टीम नासा में पहुंच गई है। ‘ज़ीरो’ के क्लाइमैक्स को अंतरिक्ष में दिखाने की संभावना है। इसके लिए पूरी टीम नासा में करीब 45 दिनों का शीड्यूल को पूरा करेगी।

इससे पहले शाहरुख वर्ष 2004 में आई फिल्म ‘स्वदेश’ के लिए नासा में शूटिंग के लिए गए थे, फिल्म ‘ज़ीरो’ के लिए वो 14 साल बाद नासा में शूटिंग के लिए गए थे।

फिल्म ‘ज़ीरो’ की निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं। फिल्म में शाहरुख के अलावा आर माधवन भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म का इस वर्ष दिंसबर को रिलीज़ होने की संभावना है।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending