Connect with us

अन्तर्राष्ट्रीय

महिला ने की छेड़छाड़ की शिकायत, जज ने कोर्ट में ही नपवाया शख्स का प्राइवेट पार्ट

Published

on

वेलिंगटन। हैडलाइन आपको थोड़ा असहज कर रही होगी। पूरी घटना हैडलाइन से कुछ अलग नहीं है। जो लिखा है, वही हुआ है। एक महिला ने एक अनजान शख्स के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत की। इस पर जज ने कोर्ट रूम में ही शख्स का प्राइवेट पार्ट नपवा डाला। हालाँकि बाद में शख्स ने अपने प्राइवेट पार्ट की लम्बाई को सार्वजानिक करने से मना कर दिया। इसलिए अदालत किसी फैसले पर नहीं पहुँच पाई और सुनवाई को जारी रखा है।

मामला है न्यूजीलैंड का। जहाँ की एक कोर्ट में मंगलवार को कैपिटी के काउंसलर डेविड स्कॉट का प्राइवेट पार्ट को नापा गया। क्योंकि उन पर पिछले साल एक महिला काउंसिल स्टाफ ने आरोप लगाया था कि उन्होंने एक फंक्शन के दौरान उनके शरीर से अपने प्राइवेट पार्ट को रगड़ा था। महिला ने आरोप लगाते हुआ कहा कि, उनके शरीर से एक चीज़ टच हुई थी जो करीब 4 से 5 इंच लंबी थी। इसके बाद जज पीटर हॉब्स ने एक असामान्य कदम उठाते हुए स्कॉट के डॉक्टर को कोर्ट की स्केल से पेनिस की लंबाई नापने की इजाज़त दे दी। हालांकि, हॉब्स प्राइवेट पार्ट के आकार को सार्वजनिक तौर पर ज़ाहिर करने से रोक दिया।

स्कॉट के वकील ने कोर्ट में बताया कि शिकायतकर्ता महिला के शरीर से गलती से स्कॉट का वॉलेट टच हुआ होगा। मामले की सुनवाई अभी कोर्ट में जारी है।

अन्तर्राष्ट्रीय

सूडान में हुए धमाके में 18 भारतीयों की मौत, विदेश मंत्रालय ने की पुष्टि

Published

on

नई दिल्ली। सूडान में हुए एक बम धमाके में 23 लोगों की मौत हो गई जिसमें 18 भारतीयों हैं। इसकी पुष्टि खुद विदेश मंत्रालय द्वारा की गई है।

बुधवार को विदेश मंत्री एस जयशंकर ने इस घटना की पुष्टि की। विदेश मंत्री ने कहा कि मुझे अभी सलूमी स्थित एक फैक्ट्री में विस्फोट की जानकारी मिली है।

इस हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई है, वहीं कई अन्य गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। इस धामाके में कुल 23 लोगों की मौत हुई है, वहीं 130 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हादसे की वजह एक एलपीजी सिलेंडर में ब्लास्ट है। भारतीय मिशन ने इस बात की जानकारी दी है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending