Connect with us

अन्तर्राष्ट्रीय

महिला ने की छेड़छाड़ की शिकायत, जज ने कोर्ट में ही नपवाया शख्स का प्राइवेट पार्ट

Published

on

वेलिंगटन। हैडलाइन आपको थोड़ा असहज कर रही होगी। पूरी घटना हैडलाइन से कुछ अलग नहीं है। जो लिखा है, वही हुआ है। एक महिला ने एक अनजान शख्स के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत की। इस पर जज ने कोर्ट रूम में ही शख्स का प्राइवेट पार्ट नपवा डाला। हालाँकि बाद में शख्स ने अपने प्राइवेट पार्ट की लम्बाई को सार्वजानिक करने से मना कर दिया। इसलिए अदालत किसी फैसले पर नहीं पहुँच पाई और सुनवाई को जारी रखा है।

मामला है न्यूजीलैंड का। जहाँ की एक कोर्ट में मंगलवार को कैपिटी के काउंसलर डेविड स्कॉट का प्राइवेट पार्ट को नापा गया। क्योंकि उन पर पिछले साल एक महिला काउंसिल स्टाफ ने आरोप लगाया था कि उन्होंने एक फंक्शन के दौरान उनके शरीर से अपने प्राइवेट पार्ट को रगड़ा था। महिला ने आरोप लगाते हुआ कहा कि, उनके शरीर से एक चीज़ टच हुई थी जो करीब 4 से 5 इंच लंबी थी। इसके बाद जज पीटर हॉब्स ने एक असामान्य कदम उठाते हुए स्कॉट के डॉक्टर को कोर्ट की स्केल से पेनिस की लंबाई नापने की इजाज़त दे दी। हालांकि, हॉब्स प्राइवेट पार्ट के आकार को सार्वजनिक तौर पर ज़ाहिर करने से रोक दिया।

स्कॉट के वकील ने कोर्ट में बताया कि शिकायतकर्ता महिला के शरीर से गलती से स्कॉट का वॉलेट टच हुआ होगा। मामले की सुनवाई अभी कोर्ट में जारी है।

अन्तर्राष्ट्रीय

Chandra Grahan के असर से क्या भारत-चीन के बीच हो सकता है महायुद्ध,देखें वीडियो

Published

on

By

भारत-चीन के बीच मौजूदा समय में हालात अच्छे नहीं है, सीमा पर दोनों देशों की ओर से सेनाएं एक दूसरे के सामने हैं। इसी बीच लेह सीमा पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पहुंचने से देश के लोग हैरानी में पड़ गए हैं कि सीमा पर सबकुछ ठीक है कि नहीं।

ऐसे में हमने आचार्य प्रेम शंकर त्रिपाठी से ये जानने की कोशिश की कि आने वाला समय दोनों देशों के लिए कैस रहेगा…..

#ChandraGrahanTime #TimeofGrahan #5July #India #China

Continue Reading

Trending