Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

धर्मेंद्र के दो नहीं तीन हैं बेटे, पहला सनी, दूसरा बॉबी और तीसरा…

Published

on

धर्मेंद्र

Loading

बॉलीवुड के हीमैन कहे जाने वाले धर्मेंद्र इन दिनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। धर्मेंद्र बॉबी देओल के करियर को पटरी पर वापस लौटता देख काफी खुश हैं। बॉबी देओल जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म ‘रेस 3 में नजर आने वाले में हैं। फिल्म के ट्रेलर में बॉबी सलमान के साथ शर्टलेस नजर आ रहे हैं।

धर्मेंद्र

साभार इंटरनेट

हाल ही में फिल्म के ट्रेलर को देख धर्मेंद्र बहुत खुश हुए। ‘रेस 3’ में सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करने को लेकर धर्मेंद्र का कहना है कि वह इस बात से बेहद खुश हैं कि बॉबी सलमान के साथ स्क्रीन शेयर कर रहा है। ये बिल्कुल वैसा ही ही जैसा मेरे 3 बेटों में से 2 एक साथ फिल्म में काम कर रहे हैं।

धर्मेंद्र

साभार इंटरनेट

धर्मेंद्र ने आगे कहा, सलमान खान बॉबी के बेहद करीब हैं। मैंने अपने कई लक्षण सलमान खान के अंदर देखें हैं। सलमान मेरे जैसे हैं। बता दें सलमान और देओल फैमिली की बॉन्डिंग काफी पुरानी है। बॉबी की गिनती सलमान खान के अच्छे दोस्तों में की जाती है। गौरतलब है कि बॉबी लंबे अरसे बाद ‘रेस 3’ में सलमान खान के साथ नजर आने वाले है।

धर्मेंद्र

साभार इंटरनेट

फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी। कुछ दिनों पहले फिल्म का रिलीज हुआ गाना ‘हीरिए’ लोगों को खूब पसंद आ रहा है। बता दें कि फिल्म ‘रेस 3’ में सलमान खान के अलावा जैकलिन फर्नांडीस, अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम भी नजर आएंगे।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending