Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सपना चौधरी पर चढ़ा किसका रंग? इतना बदल गईं कि पहचानना हुआ मुश्किल

Published

on

Loading

जानीमानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी एक बार फिर सुर्खियों में हैं लेकिन इस बार वे अपनी किसी वीडियो को लेकर नहीं बल्कि अपने लुक्स को लेकर चर्चा में हैं। सपना चौधरी का ग्लैमरस लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उनका बदला हुआ लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

सपना अचानक सलवार सूट से वेस्टर्न ड्रेस में आ गई हैं। उनका यह ग्लैमरस लुक खासा चर्चा में है। सपना का मेकओवर देख उन्हें पहचानना मुश्किल है। सपना ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की हैं।

?………………

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

वैसे जबसे सपना चौधरी बिग बॉस में नजर आई हैं तबसे उनकी पॉपुलैरिटी बहुत बढ़ गई है। बिग बॉस के बाद उन्हें कई बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स भी मिले। फिलहाल उनके बदले हुए यह चर्चाएं हो रही हैं कि सपना चौधरी पर किसका रंग चढ़ा है जो उनका पुरा हुलिया ही बदल गया है। यह भी चर्चा है क सपना इन दिनों बॉलीवुड में पैर जमाने की कोशिश कर रही हैं। शायद ये मेकओवर भी इसीलिए करवाया गया है।

amazing dress by pallavi agarwal …..

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

Only great minds can afford a simple style. Outfit by @paramitas_by_pallavi_aggarwal

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले सपना अभय देओल की फिल्म नानू की जानू में आइटम सॉन्ग करती नजर आई थीं। सपना अब अर्शी खान के साथ भी काफी समय बिताती रहती हैं। दोनों एक दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

मनोरंजन

शिवसेना- शिंदे गुट में शामिल हो सकती हैं करिश्मा और करीना कपूर, चुनाव लड़ने की भी चर्चा!

Published

on

Loading

मुंबई। करीना कपूर और करिश्मा कपूर बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। दोनों बहनें एक्टिंग के साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। अब खबर है कि दोनों राजनीति में कदम रख सकती हैं। सूत्रों के मुताबिक, करीना-करिश्मा एकनाथ शिंदे वाली शिवसेना में शामिल होकर चुनाव लड़ सकती हैं।

हालांकि अभी तक इस खबर की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन ये खबरें बॉलीवुड गलियारों में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। वहीँ एक्टर गोविंदा के भी शिवसेना शिंदे गुट में शामिल होने की चर्चा है। इतना ही नहीं पार्टी उन्हें मुंबई उत्तर पश्चिम सीट से लोकसभा का टिकट भी दे सकती है। इस हफ्ते की शुरुआत में गोविंदा ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री शिंदे से मुलाकात की थी।

गौरतलब है कि कपूर खानदान का राजनीति से पुराना नाता रहा है. करीना कपूर खान के पिता-ससुर सैफ अली खान के पिता मंसूर अली खान पटौदी लोकसभा सीट से सांसद रह चुके हैं. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या करीना कपूर और करिश्मा कपूर वाकई में राजनीति में कदम रखती हैं या ये सिर्फ अफवाह ही साबित होती हैं.

Continue Reading

Trending