Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

ये हैं वो एक्ट्रेसेस जो शूटिंग के दौरान हो गईं थीं प्रेग्नेंट, फिर भी लगातार करती रहीं काम!

Published

on

एक्ट्रेसेस

Loading

टीवी की दुनिया बॉलीवुड से बहुत अलग होती है। टीवी शोज़ हज़ारों एपिसोड तक चलते हैं और इसीलिए एक टीवी शो के एक्टर को यह भी ध्यान देना पड़ता है कि वो अपने किरदार में हमेशा एक जैसा ही दिखता रहे। इसलिए टीवी स्टार्स को ज्यादा मेहनत करनी पड़ती है। कई बार ऐसा होता है कि किसी शो के दौरान ही एक्टर्स की शादी हो जाती है, लेकिन असली मुश्किल तब आती है जब शो के बीच में ही कोई एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हो जाए। आइए आपको बताते हैं उन एक्ट्रेसेज़ के बारे में जिन्होंने प्रेगनेंसी के बावजूद टीवी शो की शूटिंग पूरी की।ऋतु दुदानी – ‘पवित्र बंधन’ में लीड रोल निभाने वाली ऋतु भी शो के दौरान प्रेग्नेंट हो गई थीं और प्रेगनेंसी की छठे महीने तक शूटिंग करती रही थीं।नीतिका आनंद – स्टार प्लस के शो ‘इश्कबाज़’ में नकुल मेहता की मां का किरदार निभाने वाली नीतिका ने शो के दौरान भी शूटिंग जारी रखी। तीन महीने की प्रेगनेंसी के बाद उन्होंने शो की शूटिंग छोड़ी।कोमोलिका गुहा ठाकुरता – ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ की एक और एक्ट्रेस शो के दौरान प्रेग्नेंट हुई थीं। ‘गायत्री वीरानी’ का किरदार निभाने वाली कोमोलिका ने भी शो प्रेगनेंसी के दौरान इस शो के लिए शूटिंग की थी।स्मृति ईरानी – बहुत कम लोगों को ये पता है कि मशहूर टीवी सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहुत थी’ की शूटिंग के दौरान स्मृति ईरानी भी प्रेग्नेंट थीं। उन्होंने अपनी शादी वाले दिन भी इसकी शूटिंग जारी रखी थी।

 

आम्रपाली गुप्ता – टीवी के पॉपुलर शो ‘क़ुबूल है’ की शूटिंग के दौरान, इसकी एक्ट्रेस आम्रपाली गुप्ता प्रेग्नेंट हो गई थीं।कनिका माहेश्वरी – पॉपुलर टीवी शो ‘दिया और बाती हम’ की ‘मीना’ यानी कनिका माहेश्वरी ने अपनी प्रेगनेंसी के दौरान शो की शूटिंग की थी और प्रेगनेंसी के 6 महीने बाद ही शो छोड़ा।दिशा वकानी – सब टीवी के बेहद पॉपुलर टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की ‘दयाबेन’ यानी दिशा वकानी ने भी प्रेगनेंसी के दौरान शूटिंग की थी।गौतमी कपूर – ये एक अजीब संयोग है कि स्मृति ईरानी के बाद ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में उनकी जगह लेने वाली गौतमी कपूर भी शो के बीच में प्रेग्नेंट हो गई थीं।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending