Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

IPL 2018 : क्‍लोजिंग सेरेमनी में कैटरीना कैफ डांस परफॉर्मेंस से लगाएंगी चार चांद

Published

on

Loading

आईपीएल मैचों के दीवानों का जोश, जुनून और जज्‍बा अब पूरे चरम पर है। 27 मई को आईपीएल 2018 का फाइनल मुकाबला होने जा रहा है। इसी दौरान क्लोजिंग सेरेमनी होगी जिसमें दबंग हीरो सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज डांस करते नजर आएंगे।

अब सुनने में आ रहा है कि सलमान और जैकलीन ही नहीं बल्कि कैटरीना कैफ भी आईपीएल की क्लोजिंग सेरेमनी में परफॉर्म कर दर्शकों का दिल धड़काने को तैयार हैं। सूत्रों की मानें तो कैटरीना का महज 10 मिनट का परफॉर्मेंस देंगी, लेकिन वही इतना जबररदस्त रहने वाला है कि लोग दंग रह जाएंगे। बताया गया है कि कैटरीना अपने ब्लॉकबस्टर गानों पर डांस करेंगी। इनमें ‘टाइगर जिंदा है’ का सुपरहिट सॉन्ग ‘स्वैग से स्वागत’ भी है।

बता दें कि वैसे कैटरीना के लिए आईपीएल का मंच कोई नया नहीं है क्योंकि उन्होंने 2106 में आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म करके सभी का दिलों पर राज किया था।

 

 

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending