Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

अपनी दो गर्लफ्रेंड्स से एक साथ शादी करेगा ये दिग्‍गज फुटबॉलर!

Published

on

This legendary footballer will marry together with her two girlfriends

Loading

ब्राजील के दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ी रोनाल्डिन्हो एक साथ दो लड़कियों से शादी रचा सकते हैं। सूत्रों की मानें तो रोनाल्डिन्हो बीते दिसंबर से ही रियो डी जेनेरियो स्थित अपने घर में दोनों प्रेमिकाओं प्रिसकिला कोएल्हो और बैट्रिज सूजा के साथ रह रहे हैं।

बैट्रिज के साथ रोनाल्डिन्हो 2016 से संपर्क में हैं, लेकिन प्रिसकिला के साथ उनकी नजदीकियां बरसों पुरानी हैं। ब्राजील की एक रिपोर्ट की मानें तो रोनाल्डिन्हो ने बीते साल जनवरी में दोनों को सगाई की रिंग भी गिफ्ट की थी। वहीं, खबर ये भी है कि इस पूर्व फुटबॉल स्टार खिलाड़ी की बहन डेसी अपने भाई के इस रवैये से खासा नाराज हैं। उन्होंने साफ किया है कि वो इस समारोह में नहीं आएंगी।

रोनाल्डिन्हो की इस निजी जिंदगी के बारे में लगाई जा रही अटकलों और उड़ती खबरों को ब्राजील के जाने-माने सिंगर और रोनाल्डिन्हो के पड़ोसी ने पुष्टि कर दी है कि उनके घर में शादी की तैयारियां चल रही हैं। कई सारे सेलेब्रेटी समारोह में शिरकत कर सकते हैं।

बता दें कि दोनों ही प्रेमिका बेलो होरिजोन्टे की रहने वाली हैं, जहां एटिलेटिको मेनेरियो के साथ इस खिलाड़ी ने फुटबॉल खेला था। हालांकि इस सुपरस्टार खिलाड़ी ने कभी अपने इस रिश्ते पर किसी सार्वजनिक जगह पर बयान नहीं दिया।

नेशनल

कर्नाटक के मंत्री बोले- मोदी-मोदी के नारे लगाने वालों को थप्पड़ मारे जाने चाहिए

Published

on

Loading

बेंगलुरु। कर्नाटक के मंत्री शिवराज तंगाडागी ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाने वाले युवकों और छात्रों को थप्पड़ मारे जाने चाहिए। मंत्री ने हर साल दो करोड़ नौकरियां देने का वादा पूरा नहीं करने का आरोप लगाते हुए बीजेपी नीत केंद्र सरकार पर भी निशाना साधा। कन्नड़ एवं संस्कृति मंत्री ने यह भी कहा कि भाजपा को आगामी लोकसभा चुनाव में वोट मांगने के लिए शर्म आनी चाहिए, क्योंकि वह विकास के मोर्चे पर भी विफल रही है।

“दो करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था”

तंगाडागी ने कहा, “उन्हें शर्म आनी चाहिए। वे विकास का एक काम तक नहीं कर पाए, फिर किस मुंह से वोट मांग रहे हैं। उन्होंने दो करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था। क्या उन्होंने किसी को नौकरी दी। जब नौकरियों के बारे में पूछो तो वे कहते हैं- पकौड़े बेचो, उन्हें शर्म आनी चाहिए।” कोप्पल जिले के करातागी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, अगर कोई छात्र या युवक अब भी ‘मोदी-मोदी’ कहे तो उन्हें थप्पड़ मारे जाने चाहिए

भाजपा के वरिष्ठ नेता और पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव सी टी रवि ने मंत्री की टिप्पणियों को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, “आगामी लोकसभा चुनाव कांग्रेस के बहुत बुरी तरह से हारने को भांपकर वे निचले स्तर पर पहुंच गए हैं और वे प्रधानमंत्री मोदी को तानाशाह कहते हैं!” भाजपा ने निर्वाचन आयोग को याचिका देकर मंत्री के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Continue Reading

Trending