Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

कोहली ने दिया पीएम मोदी को ऐसा चैलेंज, सब रह गए हक्के-बक्के

Published

on

Loading

नई दिल्ली। केंद्रीय खेल मंत्री और सूचना प्रसारण मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने सोशल साइट्स ट्विटर पर एक वीडियो अपलोड करके बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल, बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को चैलेंज दिया था। कोहली ने टास्क तो पूरा कर दिया लेकिन अब उन्होंने यही चैलेंज पीएम नरेंद्र मोदी को दिया है।

दरअसल, राठौड़ ने फिटनेस के प्रति प्रोत्साहित करने के लिए एक नया प्रयोग किया है। उन्होंने फिटनेस को लेकर जागरुकता अभियान के तहत व्यायाम करते हुए अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया। वीडियो में राठौड़ अपने ऑफिस में ही काम शुरू करने से पहले पुश अप्स लगा रहे हैं।

राज्यवर्धन ने इस वीडियो के जरिए खेल और सिनेमा जगत की कुछ प्रमुख हस्तियों को टैग कर इस अभियान में शामिल होने की अपील की। राठौड़ ने वीडियो के साथ अभिनेता ऋतिक रोशन, क्रिकेटर विराट कोहली और शटलर साइना नेहवाल से इस फिटनेस चैलेंज में शामिल होने की अपील की।

जवाब में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने उनका चैलेंज तो स्वीकार कर लिया लेकिन इसी के साथ ही उन्होंने पीएम मोदी समेत कई लोगों को हस्तियों को चैलेंज दिया है। उन्होंने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह पुश-अप्स करते नजर आ रहे हैं। इसी के साथ उन्होंने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा, प्रधानमंत्री मोदी और महेंद्र सिंह धोनी को चैलेंज दिया है।


बता दें कि भाजपा सरकार शुरुआत से ही योग को प्रमोट करती रही है। कुछ महीनों पहले पीएम मोदी ने मन की बात में अपने 3डी वीडियो का जिक्र किया था। प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों को वीडियो से प्रेरित होने और योग को अपनाने की अपील की थी। ऐसे में अब लोगों में उत्सुकता है कि क्या वह विराट कोहली के चैलेंज को स्वीकार करेंगे या नहीं।

खेल-कूद

आईपीएल के बीच पत्नी संग रांची पहुंचे सचिन, धोनी के शहर में है ये काम

Published

on

Loading

रांची। जहां इस समय पूरे देश में आईपीएल की धूम मची हुई है वहीं मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर रांची में हैं। उनके साथ उनकी पत्नी अंजलि भी हैं। सचिन यहां ओरमांझी में युवा फाउंडेशन की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम के लिए आए हैं।

सचिन ने कहा, “मैं यहां अपने फाउंडेशन के लिए आया हूं। सचिन तेंदुलकर फाउंडेशन यहां के यूथ फाउंडेशन के साथ मिलकर काम करता है। खासकर मैं यहां की महिला खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने आया हूं। इसलिए मैं युवा लड़कियों को देखने आया हूं जो फुटबॉल खेलती हैं और उन्हें प्रोत्साहित करूंगा। इस समय इसके अलावा यहां आने की कोई और वजह नहीं है।

बता दें कि सचिन तेंदुलकर के रांची पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फैंस का उनके प्रति उत्साह साफ नजर आ रहा है। वहीं एयरपोर्ट पर रांची डीसी राहुल कुमार सिन्हा उनके स्वागत के लिए पहुंचे और कड़ी सुरक्षा के साथ सचिन को उनके होटल ले जाया गया।

 

Continue Reading

Trending