Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान का जरा सपना सुनें…आप कहेंगे सही है

Published

on

Loading

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने कहा कि हम चेन्नई सुपर किंग्स के साथ मुंबई में फाइनल खेलेंगे।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के पहले क्वालीफायर मैच 22.05.2018 को चेन्नई सुपर किंग्स व सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हुआ। पर मैन ऑफ द मैच फाफ डु प्लेसिस की 42 गेंदों में 67 रनों की नाबाद पारी की बदौलत हैदराबाद को हार का मुंह देखना पड़ा और चेन्नई को फाइनल में जगह मिल गई।

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन को उम्मीद है कि उनकी टीम कोलकाता में अच्छा प्रदर्शन कर फाइनल खेलने के लिए फिर से मुंबई आएगी।

विलियमसन ने मैच के बाद कहा, “इस विकेट पर हमें कम से कम 20 रन और बनाने चाहिए थे। हालांकि हमारे गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। इस सीजन में हमने ज्यादातर मौकों पर डेथ ओवरों में अच्छा किया है लेकिन आज हम वैसा नहीं कर पाए। अब हमें कोलकाता में जाकर अच्छा प्रदर्शन करना होगा। मुझे उम्मीद है कि हम एक बार फिर फाइनल खेलने के लिए मुंबई आएंगे।”

कप्तान ने डू प्लेसिस की तारीफ करते हुए कहा, “उन्होंने शानदार पारी खेली और इसके इसके अलावा उनके निचले क्रम के बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। हमारे लिए यह अहम है कि हम इस मैच से सीख लेकर अगले मैच में जाएं।” (इनपुट आईएएनएस)

उत्तर प्रदेश

जौनपुर की चुनावी जंग हुई रोचक, बसपा ने धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला को बनाया उम्मीदवार

Published

on

Loading

लखनऊ। बसपा ने उत्तर प्रदेश की जौनपुर लोकसभा सीट से पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला को अपना उम्मीदवार बनाया है। जबकि दूसरी ओर सपा ने एक वक्त में मायावती के करीबी रहे बाबू सिंह कुशवाहा को यहां से टिकट दिया है। वहीं बीजेपी ने पूर्व कांग्रेस नेता और महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री कृपाशंकर सिंह को यहां से चुनावी मैदान में उतारा है।

मीडिया रिपोर्टस् के मुताबिक पहले बाहुबली धनंजय सिंह के सपा से चुनाव लड़ने की अफवाहों से सियासी गलियारों में सरगर्मी तेज हो गई थी। इसके बाद उन्हें सजा हो गई और उनका लोकसभा चुनाव लड़ना टल गया। इन सबके बीच सपा ने बाबू सिंह कुशवाहा को इस सीट से मैदान में उतार दिया। इसके बाद बसपा ने धनंजय सिंह की पत्नी को टिकट देकर यहां मुकाबला त्रिकोणीय कर दिया है। उन्होंने बीएसपी के ऐलान के बाद एक सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, ‘जय भीम जय जौनपुर’। उनके इस पोस्ट से सियासी हलचल बढ़ गई है।सूत्रों की मानें तो अब जौनपुरी सीट पर सियासी जंग काफी रोचक हो गई है।

इससे पहले उन्होंने धनंजय सिंह के जेल जाने के बाद एक सोशल मीडिया पोस्ट कर लिखा था, ‘आप सभी से एक अपील।हम आपकी भावनाओं की कद्र करते हैं लेकिन फैसला न्यायपालिका ने दिया है जिसका हमें सम्मान करना‌ चाहिए व साथ ही साथ अपने नेता श्री धनंजय जी का अनुसरण करते हुए किसी भी नेता अथवा दल के बारे में आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए क्योंकि इससे आपके नेता के व्यक्तित्व पर दुष्प्रभाव पड़ेगा।

उन्होंने आगे कहा था, ‘कभी किसी भी दल अथवा नेता के लिए ग़लत शब्दों का इस्तेमाल नहीं किया, कृपया आप भी संयम बनाएं, धैर्य से काम लें।आपके नेता को आपके सहानुभूति की जरूरत है। उम्मीद करती हूं कि आप मेरी बातों पर अमल करेंगे।बता दें कि जौनपुर सीट पर छठवें चरण में 25 मई को वोट डाले जाएंगे।

 

Continue Reading

Trending