Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

आखिर सलमान खान क्यों पढ़ रहे हैं जैकलिन फर्नाडिज की तारीफ के कसीदे

Published

on

Loading

सुपरस्टार सलमान खान का मानना है कि मौजूदा पीढ़ी में जैकलिन फर्नाडिज से बेहतर कोई अभिनेत्री नहीं है। हाल ही में ‘रेस 3’ की टीम फिल्म का प्रचार करने के लिए माधुरी दीक्षित के रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ के सेट पर पहुंचे।

इस मौके पर सलमान खान और जैकलिन रेस 3 के रोमांटिक गाने ‘हीरिये’ पर थिरकते नजर आए। शो की जज माधुरी दीक्षित के साथ बातचीत के दौरान जैकलिन ने ‘एक दो तीन’ गीत को रीक्रिएट करने पर अपनी भावनाएं जाहिर की।

जैकलिन ने कहा, “उन्हें नहीं पता था कि भगवान उन पर इतना मेहरबान होंगे कि उन्हें ‘एक दो तीन’ जैसे प्रतिष्ठित गीत को गाने और उस पर डांस करने का मौका मिलेगा।”

इससे पहले जैकलिन अपनी बात पूरी कर पाती, सलमान ने तुरंत उन्हें रोका और कहा कि वह इस पीढ़ी की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री हैं। सलमान खान ने यह भी कहा, “मौजूदा पीढ़ी में आपसे बेहतर कोई और नहीं है।” (इनपुट आईएएनएस)

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending