Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

एआईएफडब्ल्यू-2015 की शुरुआत करेंगे राजेश प्रताप

Published

on

नई-दिल्ली,डिजाइनर,राजेश-प्रताप-सिंह,एआईएफडब्ल्यू,ऑटम-विंटर,सुनील,आयोजन

Loading

नई दिल्ली | प्रसिद्ध डिजाइनर राजेश प्रताप सिंह 25 मार्च को अमेजन इंडिया फैशन वीक (एआईएफडब्ल्यू) समारोह के ऑटम-विंटर संस्करण की शुरुआत करेंगे। राजधानी दिल्ली के प्रगति मैदान में आयोजित होने वाला यह फैशन शो एआईएफडब्ल्यू की रजत जयंती है। इस समारोह की शुरुआत फैशन डिजाइनर राजेश प्रताप सिंह करेंगे।

समारोहों का आयोजन कराने वाली कंपनी फैशन डिजाइन काउंसिल ऑफ इंडिया (एफडीसीआई) के प्रमुख सुनील सेठी ने कहा, “एफडीसीआई को यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि एआईएफडब्ल्यू की शुरुआत राजेश प्रताप सिंह करेंगे। उनके परिधानों की रचनात्मकता दर्शकों पर गहरी छाप छोड़ती है, और उनके बेहतरीन डिजाइनों की हमेशा सराहना की गई है।” डिजाइनर को उनके वस्त्रों और उनकी कारीगरी के लिए जाना जाता है। उन्होंने वादा किया है कि पांच दिवसीय इस आयोजन के दौरान वह दर्शकों को निराश नहीं होने देंगे।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending