Connect with us

अन्तर्राष्ट्रीय

पाकिस्तान 24 नवंबर तक सीईसी की नियुक्ति करेगा

Published

on

इस्लामाबाद| पाकिस्तान के सर्वोच्च न्यायालय ने गुरुवार को 24 नवंबर तक मुख्य निर्वाचन आयुक्त (सीईसी) की नियुक्ति करने का आदेश दिया है। रेडियो पाकिस्तान के मुताबिक, न्यायमूर्ति नासिर-उल-मुल्क की अध्यक्षता वाली तीन सदस्यीय पीठ ने गुरुवार को इस्लामाबाद में सीईसी नियुक्ति मामले पर सुनवाई करते हुए यह आदेश दिया।

अटार्नी जनरल ने सर्वोच्च न्यायालय से कहा कि सीईसी की नियुक्ति आम सहमति से होगी। न्यायमूर्ति अनवर जहीर जमाली तीन जुलाई से कार्यकारी सीईसी के तौर पर सेवारत हैं। सीईसी का कार्यकाल तीन साल होता है।

For consistency, I advocate generally using a comma regardless of the phrase’s length, but even though I am a close-punctuation adherent, who can do my homework I realize there are exceptions

अन्तर्राष्ट्रीय

पाकिस्तानी क्रिकेटर करने जा रहा इस भारतीय लड़की से शादी, सामने आई तस्वीरें

Published

on

नई दिल्ली। पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के बाद अब एक और खिलाड़ी भारतीय लड़की से शादी करने जा रहा है। पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हसन अली ने शुक्रवार को घोषणा कर दी कि आज यानि 20 अगस्त को वो भारतीय मूल की शामिया आरजू से निकाह करने जा रहे हैं।

दुबई में रहने वाली शामिया अमीरात एयरलाइन्स में फ्लाइट इंजीनियर हैं। उनका परिवार दिल्ली में रहता है। शामिया मूल रूप से हरियाणा के मेवात इलाके की रहने वाली हैं।

हसन अली और शामिया का निकाह दुबई के एटलांटिस पाम जुबेरा पार्क होटल में होगा। हाल ही में दोनों ने प्री-वेडिंग फोटोशूट कराया था। प्री-वेडिंग की फोटोज सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रही है।

शामिया की पढ़ाई की बात करें तो उन्होंने मानव रचना यूनिवर्सिटी से बीटेक (एरोनॉटिकल) की डिग्री ली है। पहले उनकी जेट एयरवेज में नौकरी लगी थी।

फिलहाल वह तीन साल से एयर अमीरात में फ्लाइट इंजीनियर के पद पर कायर्रत हैं। सामिया एयर अमीरात में फ्लाइट इंजीनियर हैं।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending