Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

अकेले हैं तो क्‍या गम हैं, 10 रुपये में खूबसूरत लड़कियों को बनाइए गर्लफ्रेंड

Published

on

Loading

अगर आप युवा हैं, इंट्रोवर्ट हैं, किसी लड़की को प्रपोज करने में डरते हैं तो ये खबर आपके बहुत काम की हो सकती है। ऐसे सिंगल लोगों को 10 रुपए में खूबसूरत लड़की के साथ घूमने का मौका मिल सकता है।

जी हां, ये खबर सोलह आने सच है कि आपको 10 रुपए में गर्लफ्रेंड किराए पर मिल सकती है। ये खबर आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। चलिए जानते हैं कि कहां पर महज़ 10 रुपए में गर्लफ्रेंड मिल रही है।

आपको जानकर थोड़ा दुख जरूर होगा कि ये जगह भारत में नहीं, बल्कि दक्षिण चीन के गुआंडोंग में है। यहां पर ‘द वाइटेलिटी सिटी इन ह्यूआन सिटी’ के एक स्‍टोर में जवान और खूबसूरत मॉडल्‍स पोडियम में खड़ी रहती हैं।

यहां पर कोई भी पुरुष आकर अपनी पसंद की लड़की को 20 मिनट के लिए 10 रुपए देकर अपनी गर्लफ्रेंड के तौर पर कहीं भी ले जा सकता है।

इस गोल्‍डन ऑफर को पाने के लिए पुरुषों को अपनी चुनी गई लड़की के मोबाइल फोन पर एक क्‍यूआर कोड स्‍कैन करना होगा और पैसे चुकाने होंगे। एक बार क्‍यूआर कोड स्‍कैन हो गया तो वह पुरुष उस लड़की को मॉल और स्‍टोर के आसपास घुमा सकता है और उसे शॉपिंग भी करवा सकता है। आप किराए पर ली गई गर्लफ्रेंड को लंच डेट पर भी ले जा सकते हैं। अगर आप उस लड़की के साथ 20 मिनट से ज्‍यादा समय बिताना चाहते हैं तो आपको दोबारा से पेमेंट करनी होगी।

किसी भी लड़की को यहां से किराए पर ले जाना इतना आसान नहीं है। किराए पर किसी लड़की को ले जाने के बाद आप बस उसे शॉपिंग कॉम्‍प्‍लेक्‍स के परिसर में ही घुमा सकते हैं। इसके अलावा आप उस लड़की को उसकी मर्जी के बिना छू भी नहीं सकते।

Continue Reading

अन्तर्राष्ट्रीय

पाकिस्तान में अपने नागरिकों की मौत से भड़का चीन, घटना की गहन जांच की मांग की

Published

on

Loading

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में अपने चार नागरिकों की हत्या के बाद चीन भड़का हुआ है। गृह मंत्री मोहसिन नकवी हमले के तुरंत बाद चीन के दूतावास पहुंचे और राजदूत जियांग जैदोंग से मुलाकात की। राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी ने भी हमले की कड़ी निंदा की, उन्होंने हमले को पाक चीन की दोस्ती को नुकसान पहुंचाने की साजिश बताया।

चीनी नागरिकों पर हुए हमले पर सिंघुआ विश्वविद्यालय में राष्ट्रीय रणनीति संस्थान के अनुसंधान विभाग के निदेशक कियान फेंग ने कहा है कि यह हमला पाकिस्तान के लिए एक चेतावनी की तरह है। ये बताता है कि पाकिस्तान को अभी सुरक्षा क्षेत्र में बहुत काम करने की जरूरत है। ग्लोबल टाइम्स में प्रकाशित लेख में उन्होंने इस हमले को उस हमले की कॉपी बताया जो 2021 में किया गया था, जिसमें 9 चीनी नागरिकों की मौत हो गई थी। इस लेख में ये भी कहा गया है कि इस तरह के हमले बताते हैं कि आतंकी ताकतें चीन और पाकिस्तन के आर्थिक गलियारे की सफलता नहीं देखना चाहती हैं और लगातार इसे विफल करने की साजिश रच रही हैं।

उधर अपने नागरिकों की मौत के बाद चीन ने घटना की गहन जांच की मांग भी कर डाली है। पाकिस्तान स्थित चीनी दूतावास ने एक बयान में कहा, “पाकिस्तान में चीनी दूतावास और वाणिज्य दूतावासों ने आपात कार्य शुरू कर दिया है और पाकिस्तानी पक्ष से हमले की गहन जांच करने, दोषियों को कठोर सजा देने तथा चीनी नागरिकों की सुरक्षा के लिए व्यावहारिक और प्रभावी उपाय करने की मांग की है।”

Continue Reading

Trending