Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

विराट कोहली ने खोला राज, अनुष्का से ज्यादा किससे करते प्यार?

Published

on

Loading

भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली एक खिलाड़ी के तौर काफी मशहूर हैं और उनकी ब्रैंड वेल्यू भी बहुत ज्यादा है। अकसर कोहली को तरह-तरह से सुझाव मिलते रहते हैं। हाल ही में उनके चाहने वालों सहित बहुत से लोगों ने कोहली को दाढ़ी कटवाने को लेकर सुझाव दिया, लेकिन इसे कोहली ने सिरे से ही खारिज कर दिया।

आईपीएल में आरसीबी की अगुवाई कर रहे इस स्टार बल्लेबाज ने एक प्रचार कार्यक्रम के दौरान कहा, ‘मुझे वास्तव में यह पसंद है। मुझे लगता है कि यह मुझ पर अच्छी लगती है, इसलिए मैं इसे नहीं कटवाऊंगा।’

बता दें कि किसी समय मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या और चेन्नई सुपर किंग्स के रवींद्र जडेजा भी दाढ़ी में दिखाई देते थे। इन सभी खिलाडिय़ों ने पूरे घरेलू सत्र में दाढ़ी रखी थी लेकिन बाद में कटवा दी।

उनके दाढ़ी कटवाने के चलते विराट कोहली पर भी लोगों ने दबाव बनाना शुरू कर दिया। शुरुआत में तो कोहली ने इन सुझावों को तवज्जो नहीं दी, लेकिन जब इस अनुरोध का दबाव ज्यादा ही बढ़ गया, तो विराट ने साफ कर दिया कि वह बिल्कुल भी अपनी दाढ़ी नहीं कटवाने जा रहे।

सोशल मीडिया में तो रवींद्र जडेजा, कोहली को दाढ़ी कटवाने की चुनौती दे चुके हैं लेकिन तब भी विराट ने दाढ़ी कटवाने से इनकार कर दिया था। तब विराट ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘सॉरी बॉयज, लेकिन लेकिन मैं अभी दाढ़ी कटवाने को तैयार नहीं हूं। मैकओवर पर अच्छा काम किया। सेल्यूट।’ इस पर विराट की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी रिप्लाई किया था, ‘तुम नहीं कर सकते!’

खेल-कूद

आईपीएल के बीच पत्नी संग रांची पहुंचे सचिन, धोनी के शहर में है ये काम

Published

on

Loading

रांची। जहां इस समय पूरे देश में आईपीएल की धूम मची हुई है वहीं मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर रांची में हैं। उनके साथ उनकी पत्नी अंजलि भी हैं। सचिन यहां ओरमांझी में युवा फाउंडेशन की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम के लिए आए हैं।

सचिन ने कहा, “मैं यहां अपने फाउंडेशन के लिए आया हूं। सचिन तेंदुलकर फाउंडेशन यहां के यूथ फाउंडेशन के साथ मिलकर काम करता है। खासकर मैं यहां की महिला खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने आया हूं। इसलिए मैं युवा लड़कियों को देखने आया हूं जो फुटबॉल खेलती हैं और उन्हें प्रोत्साहित करूंगा। इस समय इसके अलावा यहां आने की कोई और वजह नहीं है।

बता दें कि सचिन तेंदुलकर के रांची पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फैंस का उनके प्रति उत्साह साफ नजर आ रहा है। वहीं एयरपोर्ट पर रांची डीसी राहुल कुमार सिन्हा उनके स्वागत के लिए पहुंचे और कड़ी सुरक्षा के साथ सचिन को उनके होटल ले जाया गया।

 

Continue Reading

Trending