Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

अमिताभ बच्चन ने पाएं 100 अंक और अक्षय कुमार को सिर्फ 49 अंक मिला, क्या मतलब

Published

on

Loading

दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (75 वर्ष) फेसबुक पर भारतीय फिल्म उद्योग के सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले अभिनेता हैं। एक सर्वेक्षण में यह खुलासा हुआ है।

स्कोर ट्रेंड्स इंडिया के कराए गए सर्वेक्षण में अमिताभ 100 अंकों के साथ पहले स्थान पर हैं और उनके पेज को तीन करोड़ लोग फॉलो करते हैं। 95 अंक के साथ सलमान खान दूसरे, 68 अंक के साथ शाहरुख खान तीसरे स्थान पर हैं। 52 अंक के साथ रणवीर सिंह चौथे स्थान पर और 49 अंक के साथ अक्षय कुमार पांचवें स्थान पर हैं। स्कोर ट्रेंड्स इंडिया एक वैश्विक मीडिया टेक कंपनी है।

स्कोर ट्रेड्स के सह-संस्थापक अश्वनी कौल ने एक बयान में कहा, “अमिताभ बच्चन के पक्ष में फेसबुक पर उनकी बढ़ती लोकप्रियता काम कर गई।”

अमिताभ ने स्कोर ट्रेंड्स इंडिया के चार्ट को रिट्वीट किया, जिसे उनके एक प्रशंसक ने ट्विटर पर पोस्ट किया था।

प्रशंसक के पोस्ट को रिट्वीट करते हुए अमिताभ ने गुरुवार को लिखा, “हां, अब ट्विटर कृपया क्या आप कृपा कर सकते हैं?”

ट्विटर पर अमिताभ के 3.44 करोड़ फॉलोअर्स है। हाल ही में उन्होंने अपने फॉलोअर्स की घटती संख्या का आरोप लगाते हुए इस सोशल प्लेटफॉर्म को छोड़ने की धमकी दी थी। इनपुट आईएएनएस

मनोरंजन

सुप्रिया श्रीनेत पर कंगना का पलटवार, कहा- हर महिला गरिमा की हकदार है

Published

on

Loading

नई दिल्ली। कंगना रनौत को हाल ही में भाजपा ने हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से लोकसभा चुनाव के लिए अपना उम्मीदवार बनाया है। उनके नाम की घोषणा के बाद कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत के इंस्टाग्राम अकाउंट से अभिनेत्री को लेकर एक ऐसा पोस्ट कर दिया है, जिससे विवाद खड़ा हो गया है। पोस्ट में आपत्तिजनक और अपमानजनक कैप्शन के साथ कम कपड़ों में कंगना रनौत की एक तस्वीर दिखाई गई थी।

इस पोस्ट से सोशल मीडिया पर हंगामा खड़ा होने के बाद श्रीनेत ने एक स्पष्टीकरण जारी किया, जिसमें कहा गया कि पोस्ट को हटा दिया गया है। उन्होंने एक्स पर लिखा, मेरे मेटा अकाउंट (एफबी और इंस्टा) तक पहुंच रखने वाले किसी व्यक्ति ने एक बिल्कुल घृणित और आपत्तिजनक पोस्ट की, जिसे हटा दिया गया है। जो कोई भी मुझे जानता है वह जानता होगा कि मैं एक महिला के लिए ऐसा कभी नहीं कहूंगी। हालांकि, मुझे अभी पता चला है कि मेरे नाम का दुरुपयोग करते हुए एक पैरोडी अकाउंट ट्विटर पर चलाया जा रहा है, जिससे पूरी शरारत शुरू हुई और इसकी रिपोर्ट की जा रही है।

इंस्टाग्राम पर श्रीनेत की पोस्ट जो अब हटा दी गई है, उसमें रनौत की तस्वीर के साथ पूछा गया था: क्या भाव चल रहा है मंडी में, कोई बताएगा? इस पोस्ट पर भाजपा और रनौत की ओर से तीखी प्रतिक्रिया आई।

बॉलीवुड अभिनेत्री ने एक्स पर अपनी प्रतिक्रिया साझा करते हुए कहा कि हर महिला अपनी गरिमा की हकदार है। रनौत ने कहा, “प्रिय सुप्रिया जी, एक कलाकार के रूप में अपने करियर के पिछले 20 वर्षों में मैंने सभी प्रकार की भूमिका निभाई है — क्वीन में एक भोली भाली लड़की से लेकर धाकड़ में एक आकर्षक जासूस तक, मणिकर्णिका में एक देवी से लेकर चंद्रमुखी में एक राक्षस तक, रज्जो में एक वेश्या से लेकर थलाइवी में एक क्रांतिकारी नेता तक।

उन्होंने आगे कहा, हमें अपनी बेटियों को किसी भी तरह के पूर्वाग्रहों के बंधनों से मुक्त करना चाहिए, हमें उनके शरीर के अंगों के बारे में जिज्ञासा से ऊपर उठना चाहिए और सबसे बढ़कर हमें सेक्स वर्कर्स को किसी प्रकार के अपमान के रूप में इस्तेमाल करने से बचना चाहिए। हर महिला गरिमा की हकदार है।

 

 

 

Continue Reading

Trending