Connect with us

मुख्य समाचार

भाजपा से साथ नाता तोड़ने से बेहद खुश हैं भाजपा का ये दिग्गज नेता, कहा कर्नाटक में लोकतंत्र नष्ट करने का चल रहा बेशर्मी भरा प्रयास

Published

on

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा सरकार की तीखी आलोचना करने वाले दिग्गज नेता यशवंत सिन्हा ने कहा कि “वह अगले साल लोकसभा चुनाव में बहुमत हासिल करने में विफल रहने पर भी ऐसा ही करेगी। कृपया मेरी चेतावनी पर ध्यान दें।”

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व नेता यशवंत सिन्हा ने कर्नाटक में हो रहे राजनीतिक घटनाक्रमों को लोकसभा चुनावों का अभ्यास करार दिया।

पूर्व वित्त मंत्री ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा, “कर्नाटक में आज जो हो रहा है वह एक अभ्यास है, जिसे 2019 में लोकसभा चुनाव के बाद दिल्ली में दोहराया जाएगा।”

यशवंत सिन्हा ने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि उन्हें भाजपा के साथ नाता तोड़ने की खुशी है।

उन्होंने कहा, “मुझे खुशी है कि मैंने उस पार्टी का साथ छोड़ दिया, जो कर्नाटक में लोकतंत्र को नष्ट करने का बेशर्मी भरा प्रयास कर रही है। यदि वह अगले साल लोकसभा चुनाव में बहुमत हासिल करने में विफल रहने पर भी ऐसा ही करेगी। कृपया मेरी चेतावनी पर ध्यान दें।”

यशवंत सिन्हा ने पिछले महीने भाजपा को अलविदा कह दिया था। इनपुट आईएएनएस

नेशनल

कोविड-19 की पॉजिटिविटी दर को चार फीसद से नीचे लाने की कोशिश की जाए – सीएम योगी

Published

on

By

यूपी सरकार प्रदेश में कोरोना को लेकर कई बड़े कदम उठा चुकी है। प्रदेश सरकार हर एक जिले में अधिक से अधिक टेस्ट करवाने का लक्ष्य रखी है।
#Yogiadityanath #upcm #corona #covid19 #Uttarpradesh
Continue Reading

Trending