Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

प्रभुदेवा से 10 साल छोटी है ये एक्ट्रेस, साथ फिल्म नहीं करना चाहती है ये काम!

Published

on

प्रभुदेवा

Loading

मुंबई। अपने डांस से लोगों को दीवाना बना देने वाले मशहूर कोरियोग्राफर प्रभुदेवा इन दिनों सुर्खियों में हैं। प्रभुदेवा इस बार अपनी फिल्म की वजह से नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में हैं।

प्रभुदेवा

cinejosh.com

अगर खबरों की माने तो प्रभु जल्द ही दूसरी शादी कर सकते हैं। दरअसल शादी की अटकलें और ज्यादा तेज तब हुईं जब कुछ दिनों पहले साउथ एक्ट्रेस निकिशा पटेल ने प्रभुदेवा को लेकर एक शॉकिंग बयान दिया। निकिशा ने कहा कि वे कोरियोग्राफर प्रभुदेवा से शादी करना चाहती हैं।

प्रभुदेवा

साभार इंटरनेट

दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या आप प्रभुदेवा के साथ काम करना चाहती हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा, “आप प्रभुदेवा के साथ फिल्म करने की बात कर रहे हो लेकिन मैं तो उनसे शादी करना चाहती हूं।”

प्रभुदेवा

साभार इंटरनेट

प्रभुदेवा के साथ शादी करने की बात कहकर निकिशा परेशानी में घिर गई हैं। इस स्टेटमेंट के बाद उन्हें कई फोन और मैसेज आ रहे हैं। यहां तक कि निकिशा और प्रभुदेवा का ये सो-कॉल्ड रिलेशनशिप सोशल मीडिया का सबसे हॉट टॉपिक बना हुआ है।

सोशल मीडिया पर चल रही इन खबरों पर सफाई देते हुए निकिशा ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, “मैं पिछले कुछ दिनों से मीडिया के फोन कॉल्स से परेशान हो गई हूं। अब टाइम आ गया है कि मुझे क्लेरिफाय करना ही पड़ेगा कि ये सच नहीं है।”

“मेरी बात (प्रभुदेवा से शादी) को गलत तरीके से लिया गया है। मैं फिलहाल अपनी फैमिली और वर्क में बिजी हूं।” निकिशा ने कहा है, “मैं किसी से शादी नहीं कर रही हूं। प्रभुदेवा सिर्फ मेरे अच्छे दोस्त और वेलविशर हैं। मैं उन्हें सिर्फ सर बुलाती हूं।”

गौरतलब है कि एक्ट्रेस नयनतारा से प्रभुदेवा का लंबे टाइम तक अफेयर चला फिर बाद में दोनों ने शादी कर ली। लेकिन 16 साल बाद दोनों का तलाक हो गया।

 

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending