Connect with us

अन्तर्राष्ट्रीय

पाकिस्‍तानी पत्रकार मेहर तरार के पोस्‍ट पर ट्रोलर्स ने शशि थरूर से जोड़ किए कॉमेंट्स      

Published

on

भारतीय राजनेता और पूर्व केन्‍द्रीय मंत्री शशि थरूर से अपनी दोस्‍ती के कारण चर्चा में आईं पाकिस्तान की मशहूर पत्रकार मेहर तरार इन दिनों अपने पोस्‍ट की वजह से सुर्खियों में हैं। वो सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मेहर तरार ने हाल ही में ट्विटर पर अपने अकाउंट से एक पोस्ट
लिखी है।

पोस्ट में लिखा गया था,’ये वक्त भी गुज़र जाएगा। इंशाअल्लाह।’, लेकिन मेहर तरार की इस पोस्ट को कुछ लोगों ने उनके भारतीय दोस्त शशि थरूर के नाम से जोड़कर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। इसके बाद उनकी इस पोस्ट पर ऐसी टिप्‍पणियों की बाढ़ सी आने लगी हैं।

मेहर तरार के इस पोस्ट के बाद से लगातार उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। कई यूजर ने लिखा कि वक्त जरूर गुजरेगा, लेकिन इतनी आसानी से नहीं। एक यूजर ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि मिस्‍टर थरूर का वक्त गुजरेगा जरूर, लेकिन जेल में। इस बार धाराएं बहुत मजबूत लगाई गई हैं।

बता दें कि शशि थरूर की पत्नी का नाम सुनंदा पुष्‍कर था, जो मशहूर सोशलाइट थीं और जिनकी मौत रहस्यमयी  हालात में हो गई थी। सुनंदा की लाश दिल्‍ली के एक पांच सितारा होटल के कमरे में 17 जनवरी 2014 को हुई थी। दिल्ली पुलिस उनकी मौत के मामले में जांच कर रही थी। हाल ही में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में दिल्ली पुलिस ने शशि थरूर के खिलाफ में अपनी चार्जशीट दाखिल की है।

इस चार्जशीट में राज्यसभा सांसद शशि थरूर पर पुष्कर को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है। हालांकि थरूर ने चार्जशीट में लगाए गए आरोपों को बकवास करार दिया है। आत्महत्या से कुछ दिनों पहले सुनंदा पुष्कर ने मेहर तरार पर थरूर के साथ संबंधों का आरोप लगाया था। उन्होंने इस पूरे मामले में ट्विटर पर कई लम्‍बी पोस्ट भी लिखी थीं। हालांकि थरूर ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए इनका खंडन किया था।

 

 

अन्तर्राष्ट्रीय

भारत में 18 लाख के पार पहुंचा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा, विश्व में 1.83  करोड़ मामले

Published

on

By

कोरोना की रफ्तार पूरी दुनिया में कम होने का नाम नहीं ले रही है। कोरोना संक्रमितों की संख्या विश्व में 1.83  करोड़ पार कर गई है।

विश्व में कोरोना से मरनेवालों का आंकड़ा करीब 7 लाख हो गया है।

आध्यात्म : भगवान श्रीराम का देवभूमि उत्तराखण्ड से है गहरा नाता

भारत में 24 घंटे में कोरोना के 52,972 नए मरीज सामने आए हैं। जबकि 803 लोगों की मौत हो गई।

देश में अब कुल मरीजों का आंकड़ा 18 लाख के पार पहुंच गया है जबकि 38,938 लोगों की मौत हो चुकी है।

#corona #covid19 #India #coronaupdate

Continue Reading

Trending