Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे ने कर ली सगाई, लड़की के बारे में जानिए सबकुछ!

Published

on

Loading

नई दिल्ली। बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और ईशा अंबानी की सगाई के बाद अब उनके छोटे बेटे अनंत अंबानी की भी सगाई हो गई है। दरअसल उनकी एक फोटो राधिका मर्चेंट नाम की लड़की के साथ वायरल हो रही है।

कहा जा रहा है कि अनंत ने राधिका से सगाई कर ली है। व्यावसायी वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिक मर्चेंट और अनंत अंबानी पारिवारिक दोस्त हैं। फिलहाल सगाई को लेकर कोई पुष्टि नहीं की जा रही है।

दरअसल, ब्राइड्स टुडे ने इसको लेकर इंस्टा पर अनंत और राधि‍का की तस्वीर पोस्ट की। जिस पर उन्होंने लिखा है, अगर चर्चाओं पर गौर करें तो अंबानी परिवार में एक और शादी की रौनक देखने को मिलेगी।’ हालांकि खबर फैलने के बाद पोस्ट डिलीट कर दी गई थी लेकिन तब ये ये खबर आग की तरह सोशल मीडिया पर फ़ैल गई।

वायरल हुई इस तस्वीर में अनंत अंबानी कुर्ते और नेहरू जैकेट में नजर आ रहे हैं और राधिका काले कुर्ते में नजर आ रही हैं। ऐसे में लोगों को कनफर्म लग रहा है कि मुकेश बेटी के बाद अब छोटे बेटे की भी जल्द शादी कर सकते हैं।

नेशनल

गृहमंत्री अमित शाह ने वाराणसी में काल भैरव मंदिर में की पूजा-अर्चना, बीजेपी की जीत का मांगा आशीर्वाद

Published

on

Loading

वाराणसी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को काशी के कोतवाल कहे जाने वाले काल भैरव के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी की जीत का आशीर्वाद मांगा।

बता दें कि गृह मंत्री बुधवार की शाम काशी दौरे पर पहुंचे थे। वे महमूरगंज के मोतीझील में पीएम नरेंद्र मोदी और वाराणसी से भाजपा प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। फिर मोतीझील मैदान में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने काशी के कार्यकर्ताओं में लोकसभा चुनाव को लेकर जोश भरने का काम किया। उसके बाद उन्होंने काशी में ही रात्रि विश्राम किया था। गुरुवार सुबह अचानक से दर्शन पूजन का प्लान तैयार किया गया था। इसके क्रम में प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में गृहमंत्री ने सबसे पहले काल भैरव मंदिर में दर्शन पूजन किया.

काशी के कोतवाल का दर्शन करने के बाद उन्हें विश्वनाथ मंदिर भी जाना था लेकिन अचानक से उनके कार्यक्रम में हुए बदलाव के बाद वह सीधे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए, जहां से वह अगले कार्यक्रम के लिए जाएंगे। फिलहाल गृहमंत्री ने काल भैरव मंदिर में विशेष पूजन किया है। काल भैरव मंदिर के महंत नवीन गिरी का कहना है कि काल भैरव अष्टक के साथ उनका विशेष पूजन करवाया गया है ताकि सुख, शांति व समृद्धि के साथ उन्हें बड़ी जीत मिल सके।

Continue Reading

Trending