Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

मशहूर महिलाएं नहीं भातीं: हैरिस

Published

on

Loading

 संगीतकार केल्विन हैरिस का कहना है कि उनको किसी मशहूर महिला के साथ रिश्ते में होना पंसद नहीं है। वेबसाइट ‘फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके’ के अनुसार गायिका रीटा ओरा के साथ अलगाव के बाद से उन्होंने मशहूर महिलाओं के साथ ज्यादा मेल-जोल या रिश्ता रखने से तौबा कर ली है। ओरा और हैरिस एक साल तक रिश्ते में रहे थे।

हैरिस ने कैपिटल एफएम को बताया, “मुझे मशहूर महिलाएं नहीं भातीं, बिल्कुल नहीं।” अगस्त महीने में एक रेडियो साक्षात्कार के दौरान ओरा ने कहा था कि हैरिस ने उन्हें इस साल के टीन च्वाइस अवार्ड्स समारोह में ‘आई विल नेवर लेट यू डाउन’ गाने की प्रस्तुति देने से रोका था। ओरा के आरोप के जवाब में हैरिस ने ट्विटर पर लिखा था, “आपको टीन च्वाइस अवार्ड्स वाली कहानी का एक ही पहलु मालूम है, क्योंकि मैंने इस पर या अपनी निजी जिंदगी के किसी मुद्दे को सार्वजनिक न करने का फैसला किया है।”

 

 

Immanuel kants artikel beantwortung der diplomarbeit schreiben hilfe frage was ist aufklärung

मनोरंजन

शिंदे की शिवसेना में शामिल हुए गोविंदा, मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

Published

on

Loading

मुंबई। महाराष्ट्र की राजनीति से बड़ी खबर सामने आई है। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने शिवसेना शिंदे गुट का दामन थाम लिया है। बालासाहब ठाकरे भवन में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी ज्वॉइन की। बताया जा रहा है कि वे मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

इस अवसर पर गोविंदा ने कहा कि एकनाथ शिंदे जी का धन्यवाद, आज के दिन शिवसेना जॉइन करने का मतलब भगवान से मिली प्रेरणा है। उन्होंने कहा कि 2004 से 2009 तक कांग्रेस पार्टी का सांसद रहा। अब चौदह बरस के बनवास के बाद शिवसेना में शामिल हुआ हूं। गोविंदा ने कहा मुंबई अब पहले सुंदर और विकसित दिखाई पड़ रही है। यहां विकास के काम हो रहे हैं ।

इससे पहले शिंदे गुट के नेता कृष्णा हेगड़े ने गोविंदा से उनके आवास पर मुलाकात की थी, तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि वे शिवसेना शिंदे गुट में शामिल हो सकते हैं। सीएम एकनाथ शिंदे की ओर से गोविंदा को लोकसभा चुनाव लड़ाया जा रहा है। वे मुंबई उत्तर पश्चिम सीट से ताल ठोक सकते हैं। शिवसेना यूटीबी ने अमोल कीर्तिकर को इस सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। अगर शिवसेना शिंदे गुट ने टिकट दिया तो गोविंदा मुंबई ईस्ट वेस्ट पर अमोल कीर्तिकर को कड़ी चुनौती दे सकते हैं।

Continue Reading

Trending