Connect with us

नेशनल

गर्लफ्रेंड ने वीडियो कॉल पर पूछा मेरे लिए क्या कर सकते हो,बॉयफ्रेंड ने की लाइव सुसाइड

Published

on

नई दिल्ली। अक्सर प्यार में किए गए वादों या बातों पर सीरियस नहीं होना चाहिए। जैसे प्यार में चांद-तारे तोड़कर लाना या प्यार में जान दे देना। लेकिन दिल्ली के एक बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए अपने प्यार को साबित करने के लिए अपनी जान दे दी, वो भी लाइव। घटना के अनुसार युवक अपनी गर्लफ्रेंड से वीडियो कॉल पर बात कर रहा था। उसकी गर्लफ्रेंड ने उससे पूछा कि वो उसके लिए क्या कर सकता है? इस पर युवक ने वीडियो कॉल पर ही फांसी लगा कर अपनी जान दे दी।

पुलिस के मुताबिक, प्रेमी युवक का नाम गिरिराज था। वो राजस्थान के अलवर जिले का रहने वाला था। वो लाहौरी गेट इलाके में स्थित एक बिल्डिंग में वह चौथी मंजिल में रहता था। उसकी गर्लफ्रेंड राजस्थान की ही एक युवती थी। पिछले गुरुवार को रात करीब 9 बजे गिरिराज अपनी गर्लफ्रेंड से वीडियो कॉल पर बात कर रहा था। इस दौरान उसकी प्रेमिका ने उससे पूछा कि वह उसके लिए क्या कर सकता है? इसके जवाब में प्रेमी गिरिराज ने कहा कि वह उसके लिए अपनी जान भी दे सकता है। इसके बाद देखते-देखते उसने एक चादर से फंदा बनाया और पंखे से बांध दिया। दूसरी ओर वीडियो कॉल पर सच्चाई से अंजान प्रेमिका इन सब को मजाक समझ रही थी। गिरिराज ने एक हाथ में मोबाइल फोन पकड़े हुए दूसरे हाथ से फंदा गले में डाला और लटक गया।

थोड़ी देर बाद एक युवक ने गिरिराज को फांसी पर झूलते देख शोर मचाया। फंदा काटकर उसे नीचे उतारकर अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शुक्रवार को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

नेशनल

सीएम योगी ने नोएडा वासियों को दी 400 बेड वाले अत्याधुनिक कोविड अस्पताल की सौगात

Published

on

नोएडा। इस समय जब यूपी में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं ऐसे में सीम योगी ने सेक्टर 39 में बने कोविड अस्पताल का उद्घाटन कर दिया है। 400 बेड का यह अस्पताल जिले का सबसे बड़ा कोविड अस्पताल है। इस अस्पताल में करीब 100 स्वास्थ्यकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है, ताकि किसी मरीज को दिक्कत न आये वहीं मरीज का इलाज अच्छे से हो सके।

अस्पताल का उदघाटन करने के बाद सीएम योगी सेक्टर 128 स्थ्ति कोविड.19 के लिए बनाए गए इंटीग्रेटेड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर का निरीक्षण करने भी जाएंगे। वहीं जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक भी करेंगे।

कोविड अस्पताल में अभी 250 बेड की सेवाएं सीएम योगी ने लोकार्पित कर दी है। अस्पताल का निर्माण नोएडा प्राधिकरण की ओर से किया गया है, जबकि कोविड की सभी सुविधाएं टाटा समूह और बिलगेट फाउंडेशन ने प्रदान की है। अस्पताल कोविड की सभी सुविधाओं से लैस होगा। नोएडा में बने इस अस्पताल का निर्माण टाटा कंपनी की ओर से सीएसआर के तहत किया गया है।

#yogiadityanath #covidhospital #noida #uttarpradesh

Continue Reading

Trending