Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

एडल्ट फिल्में करने के लिए सनी लियोनी ने मांगी थी पिता से परमिशन, काम करने की ये थी शर्त!

Published

on

सनी लियोनी

Loading

बॉलीवुड में अपने हॉट अंदाज और फिल्मों के लिए मशहूर सनी लियोनी आज अपना 37 वां जन्मदिन मना रही हैं। फिल्मों से ज्यादा अपने पास्ट को लेकर चर्चा में रहने वाली सनी हमेंशा किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। हाल ही सनी एक छोटी बच्ची को गोद लेकर सुर्खियों में आ गईं थीं।

सनी लियोनी

साभार इंटरनेट

आज सनी के 37 वें जन्मदिन के मौके पर हम उनकी जिंदगी से जुड़े अहम राज खोलने वाले हैं। सनी लियोनी का असली नाम करनजीत वोहरा है। सनी पंजाब की हैं। उन्होंने अब तक 50 से ज्यादा एडल्ट फिल्मों में काम किया है। लेकिन क्या आपको पता है कि सनी ने पहले बार एडल्ट फिल्मों में काम करने के लिए कैसे परमिशन मांगी। हम बताते हैं।

सनी लियोनी

साभार इंटरनेट

दरअसल, जब सनी 19 साल की थीं तब वह उन्होंने एडल्ट फिल्मों में काम करने का मन बनाया। एडल्ट फिल्मों में काम करने के लिए उन्हें अपने माता-पिता से परमिशन लेनी पड़ी। एक इंटरव्यू के दौरान सनी ने बताया कि उन्होंने खुद अपने पैरेंट्स से इस बारे में बात की थी। सनी ने यह फैसला तब लिया जब  ‘Penthouse’ कवर ऑफ द ईयर के साथ करीब 67 लाख रुपए जीते थे।

सनी लियोनी

साभार इंटरनेट

बता दें कि सनी एडल्ट फिल्मों में काम करने के लिए एक शर्त रखी थी। शर्त यह थी कि वह केवल फीमेल के साथ काम करेंगी। बता दें कि सनी की ज्यादातर एडल्ट फिल्में महिलाओं और उनके पति के साथ ही हैं। गौरतलब है कि बिग बॉस सीजन 5 में हिस्सा लेने के बाद सनी की किस्मत बदल गई। इसके बाद महेश भट्ट ने उन्हें जिस्म-2 फिल्म में काम करने का मौका दिया और बाद में उनके पास फिल्मों की लाइन लग गई।

मनोरंजन

शिंदे की शिवसेना में शामिल हुए गोविंदा, मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

Published

on

Loading

मुंबई। महाराष्ट्र की राजनीति से बड़ी खबर सामने आई है। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने शिवसेना शिंदे गुट का दामन थाम लिया है। बालासाहब ठाकरे भवन में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी ज्वॉइन की। बताया जा रहा है कि वे मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

इस अवसर पर गोविंदा ने कहा कि एकनाथ शिंदे जी का धन्यवाद, आज के दिन शिवसेना जॉइन करने का मतलब भगवान से मिली प्रेरणा है। उन्होंने कहा कि 2004 से 2009 तक कांग्रेस पार्टी का सांसद रहा। अब चौदह बरस के बनवास के बाद शिवसेना में शामिल हुआ हूं। गोविंदा ने कहा मुंबई अब पहले सुंदर और विकसित दिखाई पड़ रही है। यहां विकास के काम हो रहे हैं ।

इससे पहले शिंदे गुट के नेता कृष्णा हेगड़े ने गोविंदा से उनके आवास पर मुलाकात की थी, तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि वे शिवसेना शिंदे गुट में शामिल हो सकते हैं। सीएम एकनाथ शिंदे की ओर से गोविंदा को लोकसभा चुनाव लड़ाया जा रहा है। वे मुंबई उत्तर पश्चिम सीट से ताल ठोक सकते हैं। शिवसेना यूटीबी ने अमोल कीर्तिकर को इस सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। अगर शिवसेना शिंदे गुट ने टिकट दिया तो गोविंदा मुंबई ईस्ट वेस्ट पर अमोल कीर्तिकर को कड़ी चुनौती दे सकते हैं।

Continue Reading

Trending