Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

अपने गेंदबाजों से दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान नाराज क्यों?

Published

on

Loading

इंडियन प्रीमियर लीग 2018 के प्लेआफ से बाहर हुई दिल्ली डेयरडेविल्स कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि उनकी टीम जीत की हकदार नहीं थी। अय्यर अपनी टीम की गेंदबाजी से बुरी तरह नाराज थे।

दिल्ली ने गुरुवार रात को अपने घर फिरोजशाह कोटला मैदान में ऋषभ पंत (नाबाद 128) के तूफानी शतक के दम पर पांच विकेट पर 187 रन की मजबूत स्कोर बनाया। लेकिन, हैदराबाद ने शिखर धवन (नाबाद 92) और कप्तान केन विलियम्सन (नाबाद 83) की बेहतरीन पारियों ने इस स्कोर को मामूली बना कर रख दिया और जीत हासिल कर ली।

श्रेयस अय्यर ने मैच के बाद कहा, “पावरप्ले में दो विकेट खोने के बाद इस विकेट पर 187 का स्कोर अच्छा स्कोर था। पंत का प्रदर्शन सराहनीय रहा। बाद में विकेट बल्लेबाजी के लिए अच्छी होती गई जिसकी एक बड़ी भूमिका रही। इससे उन्हें आउट करने के ज्यादा मौके नहीं मिल पाए। और, जिस तरह की गेंदबाजी हमने की, उसके बाद हम जीत के हकदार नहीं हो सकते।”

उन्होंने कहा, “हमारे लिए यह जरूरी है कि हम बाकी बचे मैचों को जीतें। इससे अगले साल के लिए हमारा आत्मविश्वास बढ़ सकता है। ये मैच काफी नजदीकी रहे और इनसे मिला अनुभव भविष्य में इंडिया ए और अन्य मैचों में काम आएगा।” इनपुट आईएएनएस

नेशनल

कर्नाटक के मंत्री बोले- मोदी-मोदी के नारे लगाने वालों को थप्पड़ मारे जाने चाहिए

Published

on

Loading

बेंगलुरु। कर्नाटक के मंत्री शिवराज तंगाडागी ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाने वाले युवकों और छात्रों को थप्पड़ मारे जाने चाहिए। मंत्री ने हर साल दो करोड़ नौकरियां देने का वादा पूरा नहीं करने का आरोप लगाते हुए बीजेपी नीत केंद्र सरकार पर भी निशाना साधा। कन्नड़ एवं संस्कृति मंत्री ने यह भी कहा कि भाजपा को आगामी लोकसभा चुनाव में वोट मांगने के लिए शर्म आनी चाहिए, क्योंकि वह विकास के मोर्चे पर भी विफल रही है।

“दो करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था”

तंगाडागी ने कहा, “उन्हें शर्म आनी चाहिए। वे विकास का एक काम तक नहीं कर पाए, फिर किस मुंह से वोट मांग रहे हैं। उन्होंने दो करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था। क्या उन्होंने किसी को नौकरी दी। जब नौकरियों के बारे में पूछो तो वे कहते हैं- पकौड़े बेचो, उन्हें शर्म आनी चाहिए।” कोप्पल जिले के करातागी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, अगर कोई छात्र या युवक अब भी ‘मोदी-मोदी’ कहे तो उन्हें थप्पड़ मारे जाने चाहिए

भाजपा के वरिष्ठ नेता और पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव सी टी रवि ने मंत्री की टिप्पणियों को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, “आगामी लोकसभा चुनाव कांग्रेस के बहुत बुरी तरह से हारने को भांपकर वे निचले स्तर पर पहुंच गए हैं और वे प्रधानमंत्री मोदी को तानाशाह कहते हैं!” भाजपा ने निर्वाचन आयोग को याचिका देकर मंत्री के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Continue Reading

Trending