Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

मीका के लिए ये था जिंदगी का सबसे मुश्किल काम, खुद किया खुलासा

Published

on

Loading

मुंबई| सोनम कपूर और आनंद अहूजा की शादी के रिसेप्शन में प्रस्तुति दे चुके गायक मीका सिंह का कहना है कि सलमान खान और शाहरुख खान जैसे दो सुपरस्टार को एक साथ मंच पर नचाना मुश्किल है। मीका सिंह ने मुंबई में बुधवार को ‘समा- द समर लव’ में गीत लांच के दौरान मॉडल आरती खेत्रपाल और गायिका मधु वल्ली के साथ संवाददाताओंसे बातचीत के दौरान यह बात कही।

मीका ने अपना अनुभव साझा करते हुए कहा, “मैं अपनी पूरी जिंदगी में यह पार्टी नहीं भूलूंगा क्योंकि यह मेरे जीवन के बड़े दिनों में से एक है।” उन्होंने बताया कि जब वह गाना गा रहे थे तो शाहरुख और सलमान मंच पर आए और पूरे माहौल को एक दूसरे ही स्तर पर ले गए।

मीका ने कहा, “दो सुपरस्टार्स का एक मंच पर साथ नृत्य करना बहुत मुश्किल है.. दोनों लगभग एक घंटे तक मंच पर थिरके। इसके बाद वरुण धवन, रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर ने मंच पर बहुत मजे किए।”

यह पूछे जाने पर कि सलमान शादी कब करेंगे? इस पर मीका ने कहा, “मुझे लगता है कि सलमान एक खास इंसान है। वह सुंदर और जमीन से जुड़े हैं और जब वह गाते हैं, तो बहुत प्यारे लगते हैं। मुझे लगता है कि वह असली राजा हैं। इससे पहले राजाओं की कई प्रेमिकाएं होती थीं। मुझे नहीं लगता कि उन्हें किसी की जरूरत है।”

मनोरंजन

शिंदे की शिवसेना में शामिल हुए गोविंदा, मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

Published

on

Loading

मुंबई। महाराष्ट्र की राजनीति से बड़ी खबर सामने आई है। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने शिवसेना शिंदे गुट का दामन थाम लिया है। बालासाहब ठाकरे भवन में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी ज्वॉइन की। बताया जा रहा है कि वे मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

इस अवसर पर गोविंदा ने कहा कि एकनाथ शिंदे जी का धन्यवाद, आज के दिन शिवसेना जॉइन करने का मतलब भगवान से मिली प्रेरणा है। उन्होंने कहा कि 2004 से 2009 तक कांग्रेस पार्टी का सांसद रहा। अब चौदह बरस के बनवास के बाद शिवसेना में शामिल हुआ हूं। गोविंदा ने कहा मुंबई अब पहले सुंदर और विकसित दिखाई पड़ रही है। यहां विकास के काम हो रहे हैं ।

इससे पहले शिंदे गुट के नेता कृष्णा हेगड़े ने गोविंदा से उनके आवास पर मुलाकात की थी, तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि वे शिवसेना शिंदे गुट में शामिल हो सकते हैं। सीएम एकनाथ शिंदे की ओर से गोविंदा को लोकसभा चुनाव लड़ाया जा रहा है। वे मुंबई उत्तर पश्चिम सीट से ताल ठोक सकते हैं। शिवसेना यूटीबी ने अमोल कीर्तिकर को इस सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। अगर शिवसेना शिंदे गुट ने टिकट दिया तो गोविंदा मुंबई ईस्ट वेस्ट पर अमोल कीर्तिकर को कड़ी चुनौती दे सकते हैं।

Continue Reading

Trending