Connect with us

मनोरंजन

नेहा धूपिया ने एक मशहूर क्रिकेटर के बेटे से शादी कर फैंस को चौकाया

Published

on

मशहूर अभिनेत्री नेहा धूपिया (37 वर्ष) ने अंगद बेदी (35 वर्ष) से विवाह कर लिया है। अंगद बेदी एक मशहूर क्रिकेटर के बेटे हैं, इनके पिता का नाम ​क्रिकेट जगत में बेहद सम्मान से लिया जाता है।

नवविवाहित जोड़े ने दक्षिण दिल्ली के गुरुद्वारे में आनंद कारज समारोह में शादी की, जिसमें उनके परिवार और दोस्तों ने हिस्सा लिया। जोड़े ने सोशल मीडिया के जरिए इसका ऐलान किया। नेहा धूपिया ने इसे अपने जीवन का सबसे अच्छा निर्णय बताया।

नेहा ने शादी एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट करते हुए लिखा, “मेरी जिंदगी का सबसे सही फैसला..आज मैंने अपने बेस्ट फ्रेंड से शादी की, हैलो हसबैंड!”

सोनम और आनंद आहूजा की शादी के चर्चे अभी चल ही रहे हैं इसी बीच बॉलीवुड की एक और खूबसूरत अदाकारा ने चुपके-चुपके शादी कर अपने प्रशंसकों को सरप्राइज कर दिया। अपनी शादी के वक्त नेहा ने गुलाबी रंग के लहंगे के साथ गुलाबी रंग की बिंदी लगाई। उनके भारी आभूषण उन्हें और अधिक खूबसूरत बना रहे थे। दुल्हे ने गुलाबी रंग के ‘साफा’ के साथ क्रीम कलर की शेरवानी पहनी हुई थी।

करन जौहर ने भी नेहा धूपिया की फोटो शेयर करते हुए उन्हें बधाई दी है। ‘पिंक’ में अपनी प्रस्तुति के लिए पहचाने जाने वाले अंगद ने लिखा, “बेस्ट फ्रेंड.अब मेरी पत्नी!!! हैलो मिसेज बेदी, नेहा धूपिया।”

अगर नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी के बारे में बात करें तो अंगद बॉलीवुड में कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। टाइगर जिंदा है और पिंक में भी उन्होंने अहम रोल निभाया है। आपको एक राज की बात बताते हैं अंगद बेदी पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे हैं। अंगद बेदी दिल्ली के लिए रणजी खेल चुके हैं
अंगद और नेहा काफी लंबे समय से दोस्त थे।

शादी में अजय जडेजा, आशीष नेहरा और गौरव कपूर ने भाग लिया। करण जौहर, सोहा अली खान, रफ्तार, हर्षवर्धन कपूर, रणविजय सिंगा, सोफी चौधरी जैसे दिग्गजों ने ट्वीट कर जोड़े को बधाई दी।

मनोरंजन

तापसी पन्नू की दादी का हुआ निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस तापसी पन्नू की दादी का निधन हो गया है। यह जानकारी खुद तापसी ने अपने इंस्टाग्राम पर दी। उन्होंने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “परिवार के इस पीढ़ी की आखिरी सदस्य, जो हमें हमेशा के लिए एक खालीपन के साथ छोड़कर चली गईं..बीजी.”

तापसी पन्नू की इस पोस्ट पर थप्पड़ के को-स्टार पावेल गुलाटी, तुषार हीरानंदानी और निधी सिंह सहित कई सेलेब्स ने अपनी संवेदनाएं व्यक्त की है। इस पोस्ट पर फैंस भी कमेंट्स करते हुए अपनी श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

बता दें कि तापसी एक फैमिली पर्सन है। वो अपनी फैमिली के बेहद करीब है और पार्टियों से दूर रहना पसंद करती हैं। वो अपनी दादी के काफी करीब थी।

वक्र फ्रंट की बात करें तो तापसी मिताली राज की बायोपिक और एक स्पोर्ट्स ड्रामा रश्मि राकेट में नजर आने वाली है। वहीं उनकी पिछली फिल्म थप्पड़ दर्शकों को काफी पसंद आई थी। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की लोगों ने जमकर तारीफ की थी।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending