Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

बिहार : ट्रक ने 5 को कुचला, विरोध प्रदर्शन

Published

on

Loading

बक्सर| बिहार में बक्सर के सिंडिकेट गोलंबर के पास बुधवार रात एक ट्रक ने पांच लोगों को कुचल दिया। घटना के बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों ने विरोध-प्रदर्शन शुरू कर दिया। लोगों ने औद्योगिक थाने तथा गंगा ब्रिज स्थित नाके को आग के हवाले कर दिया। इस आगजनी में एक चौकीदार की जलकर मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, आरा की तरफ जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने गोलंबर के पास कई लोगों को रौंद दिया। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि अन्य घायल हो गए। चालक ट्रक को छोड़कर भाग गया।

इस घटना से आक्रोशित लोग औद्योगिक थाना पहुंचे और उसे आग के हवाले कर दिया। इस घटना में थाना परिसर में खड़े कई वाहन जलकर राख हो गए। आग पर काबू पाने के लिए भेजे गए दमकल के वाहन और वज्र वाहन को भी लोगों ने आग के हवाले कर दिया।

थाना परिसर से गुरुवार को एक चौकीदार का शव बरामद किया गया है, जिसकी पहचान मदन यादव के रूप में की गई है। इस आगजनी में एक पुलिस रायफल और 50 गोली भी नष्ट हुई है।

बक्सर के अनुमंडल पदाधिकारी अवधेश आनंद ने गुरुवार को बताया कि स्थिति तनावपूर्ण, लेकिन नियंत्रण में है। उन्होंने कहा कि प्रभावित इलाके में अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।

Continue Reading

प्रादेशिक

कोलकाता एयरपोर्ट पर CISF के जवान ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

Published

on

Loading

कोलकाता। कोलकाता एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। एयरपोर्ट के गेट नंबर 5 के पास वॉच टावर पर गोलियां चलने की आवाज सुनाई पड़ने के बाद लोगों ने देखा कि सिपाही की गर्दन में गोली लगी है। कांस्टेबल को एयरपोर्ट के पास एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

मृतक जवान की पहचान सी विष्णु (25) के रूप में हुई है। वह 2022 में सीआईएसएफ में भर्ती हुआ था। वह मूल रूप से तेलंगाना का रहने वाला था।

इस घटना के बाद एयरपोर्ट परिसर पर स्थिति तनावग्रस्त है। सीआईएसफ के शीर्ष अधिकारी स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर घटनास्थल पर पहुंचे। फिलहाल, इस आत्महत्या के पीछे की वजह तलाशने के प्रयास किए जा रहे हैं, ताकि पूरी कहानी पता चल सके।

Continue Reading

Trending