Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

बालाजी की इस वेब सीरीज के ट्रेलर ने माधुरी की फिल्म को मीलों पीछे छोड़ दिया

Published

on

वेब सीरीज, बालाजी, एकता कपूर, alt balaji, balaji productions, amazon prime video, Netflix

Loading

मुंबई। जैसे-जैसे युवाओं क लिए इंटरनेट का प्रयोग आसान हो रहा है वैसे-वैसे उनके टेस्ट में चेंज आता जा रहा है। अब युवा डेली सोप या फिल्मों की तरफ कम आकर्षित होता है। वो वेब सीरीज और शॉर्ट फिल्म्स की तरफ ज्यादा खिंचता है। इसलिए आजकल युवाओं द्वारा Netflix और Amazon prime video का चलन बढ़ता जा रहा है।

इसी क्रम में बालाजी की वेब सीरीज ऐप Alt Balaji एक नई वेब सीरीज़ लाने वाली है। नाम है ‘गन्दी बात’। इस सीरीज का ट्रेलर आ गया है और कई दिनों से Youtube पर नंबर 1 ट्रेंडिंग में है। इस वीडियो को इतना देखा गया कि इसने माधुरी दीक्षित की मराठी फिल्म ‘बकेट लिस्ट’ के ट्रेलर को भी पीछे छोड़ दिया। देखिए इस सीरीज़ के ट्रेलर को। आपको चेता दें कि ये वीडियो कंटेंट सिर्फ 18 साल से ऊपर वालों के लिए है।

नेशनल

सीएम बने रहेंगे केजरीवाल, कोर्ट ने पद से हटाने वाली याचिका की खारिज

Published

on

Loading

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को उनके पद से हटाने की मांग वाली जनहित याचिका हाई कोर्ट ने खारिज कर दी है। कोर्ट ने कहा कि ऐसी कोई संवैधानिक बाध्यता नहीं है कि अरविंद केजरीवाल अपने पद पर बने नहीं रह सकते हैं। हाई कोर्ट ने कहा कि ये कार्यपालिका से जुड़ा मामला है। दिल्ली के उपराज्यपाल इस मामले को देखेंगे और फिर वह राष्ट्रपति को इस भेजेंगे। इस मामले में कोर्ट की कोई भूमिका नहीं है।

केजरीवाल को सीएम पद से हटाने के लिए याचिका दिल्ली के रहने वाले सुरजीत सिंह यादव ने दी है, जो खुद किसान और सामाजिक कार्यकर्ता बताते हैं। सुरजीत सिंह यादव का कहना था कि वित्तीय घोटाले के आरोपी मुख्यमंत्री को सार्वजनिक पद पर बने रहने की अनुमति नहीं मिलनी चाहिए। याचिकाकर्ता सुरजीत ने अपनी याचिका में कहा था कि केजरीवाल के पद पर बने रहने से न केवल कानून की उचित प्रक्रिया में दिक्कत आएगी, बल्कि न्याय प्रक्रिया भी बाधित होगी और राज्य में कांस्टीट्यूशनल सिस्टम भी ध्वस्त हो जाएगा।

याचिका में कहा गया था कि सीएम ने गिरफ्तार होने के कारण एक तरह से मुख्यमंत्री के रूप में अपना पद खो दिया है, चूंकि वह हिरासत में भी हैं, इसलिए उन्होंने एक लोक सेवक होने के कर्तव्यों और जिम्मेदारियों को निभाने से खुद को अक्षम साबित कर लिया है, अब उन्हें इस मुख्यमंत्री पद पर नहीं बने रहना चाहिए।

 

Continue Reading

Trending