Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

भूल नहीं पाईं हैं विद्या इमरान हाशमी के वो किसिंग सीन, हर बार एक्टर करता था ये काम

Published

on

इमरान हाशमी

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की पहचान इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस के रुप में होती हैं। विद्या फिल्मों को अपनी एक्टिंग के दम पर हिट करा सकती है। हाल ही में आई उनकी फिल्म तुम्हारी सुलु बॉक्स ऑफिस पर सफल रही। इस फिल्म में उनके अलावा दूसरा कोई बड़ा कलाकार नहीं था। लोगों ने सुलु के किरदार को बहुत पसंद किया। विद्या अपने एक्टिंग के लिए तो जानी जाती ही हैं। साथ ही वह अपने बोल्ड स्टेटमेंट की वजह से भी अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

इमरान हाशमी

साभार इंटरनेट

हाल ही में एक चैट शो के दौरान विद्या ने अपने बेडरुम के सीक्रेट तक बता दिए थे। जिसके बाद वह कई दिनों तक सुर्खियों में रहीं। विद्या ने एक बार फिर एक ऐसा राज खोला है जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे। मामला इमरान हाशमी से जुड़ा हुआ है। इमरान हाशमी के नाम से आपको पता तो चल ही गया होगा कि किस्सा किस का होगा।

इमरान हाशमी

साभार इंटरनेट

बॉलीवुड में सीरियल किसर के नाम से मशहूर इमरान इंडस्ट्री में कई अभिनेत्रियों को किस कर चुके हैं। विद्या इमरान के साथ किए गए एक किसिंग सीन की शूटिंग के वाकये को अभी तक भूला नहीं सकी हैं।

इमरान हाशमी

साभार इंटरनेट

इमरान ने फिल्म ‘घनचकर’ में विद्या के साथ किसिंग सीन शूट किए थे। इस किसिंग सीन्स से जुड़े एक मजेदार किस्से का खुलासा खुद विद्या बालन ने एक शो में किया। ऑन स्क्रीन किसिंग सीन के जवाब में विद्या ने बताया कि फिल्म ‘घनचक्कर’ में हर किसिंग सीन की शूटिंग के बाद इमरान विद्या से एक ही सवाल पूछते थे।

इमरान हाशमी

साभार इंटरनेट

तुम्हे क्या लगता हैं कि इस किसिंग सीन को देखने के बाद क्या सिद्धार्थ रॉय कपूर मेरा पेमेंट वाला चेक मुझे देंगे ? विद्या ने बताया की इस फिल्म के हर किसिंग सीन के बाद इमरान का मुझसे यही सवाल होता था। बता दें कि इमरान ऐसा सवाल मजाक में पूछते थें। जिसका जवाब विद्या के पास नहीं होता था।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending