Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

गोवा के बीच पर आग लगा रहा बॉलीवुड का हॉट कपल, आप भी देखें वीडियो

Published

on

Loading

बॉलीवुड का हॉट कपल बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर आजकल गोवा में मस्ती कर रहे हैं। इसकी वजह बेहद खास है क्योंकि 30 अप्रैल को उनकी शादी के दो साल पूरे हो गए। शादी की सालगिरह मनाने के लिए ही दोनों गोवा गए हैं। बिपाशा-करण ने दोस्तों के साथ अपनी दूसरी एनिवर्सरी मनाई और इसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ साझा किए।

दो साल पहले बिपाशा ने फिल्म ‘अलोन’ में उनके को-स्टार करण सिंह ग्रोवर के साथ बंगाली रीति-रिवाज से शादी की थी। अब शादी की सालगिरह पर गोवा के बीच पर दोनों जमकर रोमांस और मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। करण ने बीच बिपाशा संग रोमांटिक डांस का एक वीडियो भी पोस्ट किया है।

❤ #monkeylove #monkeyversary

A post shared by karan singh grover (@iamksgofficial) on

कुछ तस्वीरों को खुद बिपाशा ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। बिपाशा ने कैप्शन में लिखा है, शुक्रिया शादी की सालगिरह को स्पेशल बनाने के लिए। महज कुछ ही घंटों में बिपाशा के द्वारा शेयर की गई तस्वीरों को एक लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

Monkeys rule! #monkeylove #monkeyversary

A post shared by karan singh grover (@iamksgofficial) on

बिप्स और करण के इस जश्न में फिटनेस ट्रेनर डिने पांडे और फैशन डिजाइनर रॉकी एस भी हिस्सा बने। चारों ने मिलकर खूब मस्ती की और सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो जारी किए।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending